Mukesh Sahni: गंगा की लहरों के बीच क्रूज पर मुकेश सहनी की मीटिंग, टेबल पर मछली रखकर की चुनावी चर्चा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2324642

Mukesh Sahni: गंगा की लहरों के बीच क्रूज पर मुकेश सहनी की मीटिंग, टेबल पर मछली रखकर की चुनावी चर्चा

Mukesh Sahni: विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी ने आज गंगा की लहरों के बीच क्रूज पर पार्टी की बैठक की. इस दौरान उन्होंने चुनाव की तैयारियों को लेकर बात की.

मुकेश सहनी की मीटिंग

पटना: विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी शुरू कर दी है. इसी क्रम में आज भगालपुर में गंगा की लहरों के बीच क्रूज यात्रा के साथ पार्टी के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने पार्टी की बैठक की. बैठक में प्रदेश के सभी जिलों के अध्यक्ष और कमिटी के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया. मुकेश सहनी ने बैठक में पार्टी के पदाधिकारियों और जिला अध्यक्षों को अभी से ही आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने को कहा. वहीं बैठक की टेबल पर दो कतला मछली भी रखा गया था.

बैठक शुरू होने के पहले मुकेश सहनी ने कहा कि मेरे साथ मछली देख कर कई लोग परेशान हो जाते हैं लेकिन मेरा कर्म और धर्म मछली बेचना, मछली मारना और मछली खाना है, मैं मछुआरा का बेटा हूं. बैठक में संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में भले पार्टी ने सीट नहीं जीती हो लेकिन वीआईपी का ही नहीं बल्कि महागठबंधन के वोट शेयर बढ़ा है. जो आने वाले चुनाव के लिए शुभ संकेत है.

उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई अभी भी निषाद आरक्षण की है. जब तक बिहार, झारखंड और यूपी में निषादों को आरक्षण नहीं मिल जाता उनका संघर्ष जारी रहेगा. मुकेश सहनी ने कहा कि अभी भी हमारी लड़ाई निषाद आरक्षण की है. बिहार, झारखंड और यूपी में निषादों को जब तक आरक्षण नहीं मिल जाता उनका संघर्ष जारी रहेगा. मुकेश सहनी ने आगे कहा कि देश और बिहार की जनता वर्तमान सरकार से ऊब गए है. लोकसभा चुनाव के परिणाम ने इसका साफ संकेत दे दिया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में पार्टी अच्छा परिणाम भी देंगे.

इनपुट- निषेद कुमार

ये भी पढ़ें- Chapra Suicide Case: पोती की शादी के लिए लिया था कर्ज, बैंक की वसूली से परेशान बुजुर्ग दंपती ने किया सुसाइड

Trending news