'बिहार में अगर हुआ दंगा, तो तेजस्वी यादव होंगे दोषी', मंत्री नीरज सिंह बबलू बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2484480

'बिहार में अगर हुआ दंगा, तो तेजस्वी यादव होंगे दोषी', मंत्री नीरज सिंह बबलू बड़ा बयान

Bihar Politics News: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की यात्रा और अररिया सांसद प्रदीप सिंह के बयान पर जोरदार हमला बोला. साथ ही कहा कि बिहार में अगर दंगा भड़का तो इसके जिम्मेदार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार होंगे. इस पर बिहार सरकार के मंत्री नीरज सिंह बबलू तेजस्वी यादव को घेर लिया.

मंत्री नीरज सिंह बबलू (File Photo)

Bihar News: बिहार सरकार में मंत्री नीरज कुमार सिंह बबलू तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बिहार में अगर दंगा हुआ तो इसके जिम्मेदार केवल तेजस्वी यादव होंगे. उन्होंने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह का समर्थन किया. साथ ही कहा कि प्रदीप सिंह ने गलत बयान कहां दिया है. उन्होंने तो कहा कि हिंदू कहना स्वाभिमान की बात है. इसमें एक गलत क्या है?

नीरज कुमार सिंह बबलू ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान का भी समर्थन किया. साथ ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि अगर बिहार में दंगा होता है तो उसके दोषी और जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ तेजस्वी यादव होंगे.

दरअसल, बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट लिखा और वीडियो शेयर किया- तेजस्वी ने कहा कि आज बीजेपी के एक सांसद ने बिहार में माहौल बिगाड़ने के लिए भड़काऊ बयान दिया और आज ही उस सांसद को नीतीश कुमार ने अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया करा दी.

यह भी पढ़ें:मुसलमानों की तरफ देखने वालों की ईंट से ईंट बजा देंगे,तेजस्वी और तेज का एक जैसा पोस्ट

उन्होंने आगे लिखा कि इस देश की मिट्टी में सबकी महक और आज़ादी में सबका योगदान है. मैं हरेक व्यक्ति को भरोसा दिलाता हूं कि जब तक मेरी सांस है मैं बिहार को सांप्रदायिकता की आग में झोंकने वाले हरेक व्यक्ति के सामने डट कर खड़ा रहूंगा और मुसलमानों की तरफ बुरी नजर से देखने वालों की ईंट से ईंट बजा देंगे.

यह भी पढ़ें:'लालू परिवार को इंडी गठबंधन ने किया शर्मसार', सम्राट चौधरी का राजद पर तगड़ा अटैक

रिपोर्ट: शिवम

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news