Bihar Politics: नीतीश कुमार के खिलाफ बीजेपी की घेराबंदी तेज, जल्द ही मैदान में उतरेंगे त्रिमुर्ति
Advertisement

Bihar Politics: नीतीश कुमार के खिलाफ बीजेपी की घेराबंदी तेज, जल्द ही मैदान में उतरेंगे त्रिमुर्ति

सूत्रों के अनुसार, जल्द ही बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ की तिकड़ी की घेराबंदी करती नजर आएगी. तीनों सांसद नेता होने के साथ-साथ अभिनेता भी हैं और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं. 

मनोज तिवारी-रवि किशन-दिनेश लाल यादव निरहुआ

Lok Sabha Election 2024: देश में अगले साल लोकसभा चुनाव होने हैं. इसको लेकर सभी दलों की ओर से रणनीति तैयार हो चुकी है. बीजेपी की ओर से एक बार फिर से नरेंद्र मोदी ही कैप्टन होंगे. तो वहीं विपक्ष की ओर से उम्मीद है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लीड करते हुए दिखाई दें. नीतीश कुमार इसके लिए विपक्ष को एकजुट करने में जुटे हैं. वहीं बीजेपी ने अब नीतीश कुमार को ही घेरने का मास्टर प्लान तैयार कर लिया है. 

सूत्रों के अनुसार, जल्द ही बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ की तिकड़ी की घेराबंदी करती नजर आएगी. तीनों सांसद नेता होने के साथ-साथ अभिनेता भी हैं और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं. बिहार के लोग इन तीनों के काफी दीवाने हैं. इसलिए पार्टी इनकी लोकप्रियता का फायदा उठाना चाहती है. 

नीतीश को घेरेगी BJP की तिकड़ी

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने तो नीतीश कुमार पर बिहारियों का अपमान करने का आरोप लगाया है. उन्होंने एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि नीतीश कुमार ने तो बिहार शताब्दी समारोह का डिनर तक ठुकरा दिया था. ये बात बिहारियों को उसी समय चुभ गई थी. वहीं रवि किशन ने तो बिहार की बदहाली के लिए नीतीश कुमार को ही जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने पटना में पत्रकारों से कहा था कि जब से नीतीश कुमार बीजेपी से अलग हुए हैं बिहार में पुराना दौर लौट आया है. 

ये भी पढ़ें- जीतन राम मांझी ने फिर उठाया भगवान राम पर सवाल, बोले- वे भगवान नहीं बल्कि काल्पनिक थे

यूपी के आजमगढ़ सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ भी अब सुशासन बाबू के खिलाफ बोलने में कतई संकोच नहीं करते हैं. वे अक्सर नीतीश कुमार और अखिलेश यादव पर तंज कसते रहते हैं. दोनों पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा था कि अगर कोई आसमान की तरफ देखकर थूकता है, तो वह उसके ऊपर ही आता है. अखिलेश यादव और नीतीश का भी यही हाल होने वाला है. उनसे कुछ होने वाला नहीं है. 

अब करेंगे नीतीश की खिलाफत

बता दें कि इससे पहले भी तीनों नेता अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करते रहे हैं. बिहार विधानसभा चुनाव में भी तीनों ने जमकर पसीना बहाया था. उस चुनाव में तीनों अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के साथ-साथ नीतीश के लिए भी वोट मांग रहे थे. लेकिन अब नीतीश की खिलाफत करते नजर आएंगे. 

Trending news