'BJP के सामने न हमने कभी घुटने टेके, न ही मेरा परिवार कभी नतमस्तक होगा', ED की छापेमारी पर बोले लालू यादव
Advertisement

'BJP के सामने न हमने कभी घुटने टेके, न ही मेरा परिवार कभी नतमस्तक होगा', ED की छापेमारी पर बोले लालू यादव

नौकरी के बदले जमीन मामले में राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के दिल्ली वाले आवास पर ED ने छापेमारी की थी.

 (फाइल फोटो)

Land For Job Scam Case: नौकरी के बदले जमीन मामले में राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के दिल्ली वाले आवास पर ED ने छापेमारी की थी. इसको लेकर आरजेडी प्रमुख और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी और ED पर निशाना साधा है.  

लालू यादव ने ट्वीट करके साधा निशाना 

 

बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने ट्वीट करके कहा, "हमने आपातकाल का काला दौर भी देखा है. हमने वह लड़ाई भी लड़ी थी.आधारहीन प्रतिशोधात्मक मामलों में आज मेरी बेटियों, नन्हें-मुन्ने नातियों और गर्भवती पुत्रवधु को भाजपाई ED ने 15 घंटों से बैठा रखा है. क्या इतने निम्नस्तर पर उतर कर बीजेपी हमसे राजनीतिक लड़ाई लड़ेंगी?"

 

उन्होंने आगे ट्वीट करके आगे कहा, "संघ और भाजपा के विरुद्ध मेरी वैचारिक लड़ाई रही है और रहेगी. इनके समक्ष मैंने कभी भी घुटने नहीं टेके हैं और मेरे परिवार एवं पार्टी का कोई भी व्यक्ति आपकी राजनीति के समक्ष नतमस्तक नहीं होगा."

रोहिणी आचार्य ने भी साधा था निशाना 

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा उनके भाई तेजस्वी यादव के दिल्ली स्थित आवास पर छापेमारी करने पर निशाना साधा. ट्वीट करते हुए उन्होंने ईडी के छापे के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की भी आलोचना की. आचार्य ने ट्वीट किया, गर्भवती महिला और बच्चों को परेशान करने के लिए आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए.

बीजेपी पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा, हम इस तरह के अन्याय को याद रखेंगे. सब कुछ याद रखा जाएगा. उन छोटे बच्चों के अपराध क्या हैं? आप उन्हें क्यों प्रताड़ित कर रहे हैं? शुक्रवार सुबह से उन्हें प्रताड़ित किया जाने लगा. आपको सही समय पर उचित जवाब मिलेगा.

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news