Jan Vishwas Rally: लालू यादव ने अपने खास अंदाज में लोगों को रैली में किया आमंत्रित
Advertisement

Jan Vishwas Rally: लालू यादव ने अपने खास अंदाज में लोगों को रैली में किया आमंत्रित

Jan Vishwas Rally: लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) ने अपने खास अंदाज में कहा कि  'भाई और बहनों 3 मार्च 2024, दिन रविवार को पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास रैली का आयोजन किया गया है. उन्होंने कहा कि (Lalu Prasad Yadav) आप सभी गरीब गुरबा भाई किसान, मजदूर नौजवान लोग भारी संख्या में एकजुट होकर केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार को उखाड़ फेंकेने का काम करिए.

लालू प्रसाद यादव, अध्यक्ष, राजद

Jan Vishwas Rally: बिहार की राजधानी पटना में 3 मार्च, 2024 दिन रविवार को जन विश्वास रैली (Jan Vishwas Rally) होने वाली है. इस रैली को लेकर राजद ने काफी तैयारी की है. आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) ने जन विश्वास रैली (Jan Vishwas Rally) में शामिल होने के लिए लोगों से अपील की. लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने 1 मार्च दिन शुक्रवार को वीडियो जारी कर बिहार के लोगों से इस रैली में आने के लिए आमंत्रित किया. 

'भाई और बहनों आप सभी 3 मार्च को आइए पटना'

लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) ने अपने खास अंदाज में कहा कि 'भाई और बहनों 3 मार्च 2024, दिन रविवार को पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास रैली का आयोजन किया गया है. उन्होंने कहा कि (Lalu Prasad Yadav) आप सभी गरीब गुरबा भाई किसान, मजदूर नौजवान लोग भारी संख्या में एकजुट होकर केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार को उखाड़ फेंकेने का काम करिए.

महागठबंधन की जन विश्वास महारैली

बता दें कि पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में 3 मार्च को होने वाली महागठबंधन की जन विश्वास महारैली को लेकर सभी घटक दल तैयारी में जुटे हैं. बाहर से आने वाले लोगों के ठहरने की व्यवस्था भी की गई है. राजद के नेताओं की माने तो पार्टी की ओर से जन विश्वास रैली में आने वाले लोगों के लिए2 मार्च की शाम से 3 मार्च की सुबह तक ठहरने के लिए वेटनरी कॉलेज मैदान, दीघा के जनार्दन घाट और गर्दनीबाग स्थित मंत्री आवासीय परिसर में शिविर बनाए गए हैं. राजद का दावा है कि जन विश्वास रैली ऐतिहासिक होगी. 

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: तेजस्वी यादव की जन विश्वास रैली को लेकर महागठबंधन के जुटे सभी दल

महागठबंधन के आह्वान पर 3 मार्च की महारैली की तैयारी पूरी

भाकपा-माले महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा कि महागठबंधन के आह्वान पर 3 मार्च की महारैली की तैयारी पूरी हो चुकी है. इसमें भाकपा-माले पूरी ताकत के साथ उतरेगी. इस महारैली के जरिए बिहार से जो आवाज उठेगी, उसके राजनीतिक संदेश की अनुगूंज पूरे देश में सुनाई देगी. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि महागठबंधन की जन विश्वास महारैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है. इस रैली में 10 लाख से अधिक लोग भाग लेंगे. रैली में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अलावा वर्तमान अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी उपस्थित रहेंगे.

 

Trending news