Khan Sir Politics: खान सर लड़ेंगे चुनाव! इस पार्टी संग कर सकते हैं सियासी पारी का आगाज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2391977

Khan Sir Politics: खान सर लड़ेंगे चुनाव! इस पार्टी संग कर सकते हैं सियासी पारी का आगाज

Bihar Politics News: सोशल मीडिया पर खान सर को लेकर एक चर्चा चल रही है. कहा जा रहा है कि खान सर बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे. सोशल मीडिया पर लोगों ने खान सर किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे इसका जिक्र भी किया है. हालांकि, यह केवल कयासबाजी है. खान सर की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

खान सर (File Photo)

Khan Sir Politics: बिहार में साल 2025 में विधानसभा चुनाव होने वाला है. चुनाव से पहले सियासी दल अपने कल पुर्जे ठीक कर लेना चाहते हैं. वहीं, नेता अपने लिए नए रास्ते तलाशने की जुट में लग जाते हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक चर्चा बहुत तेजी हो रही है कि क्या खान सर राजनीति में एंट्री लेने वाले हैं? कहा जा रहा है कि खान सर का इस बार चुनाव लड़ना तय है! मगर किस पार्टी से इसकी भी चर्चा हो रही है. आइए इस ऑर्टिकल में जानने की कोशिश करते हैं.

दरअसल, खान सर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खान सर प्रशांत किशोर की खूब तारीफ कर रहे हैं. वहीं, इस वीडियो को जन सुराज के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (X) हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में खान सर पीके के बारे में कह रहे हैं कि प्रशांत किशोर चुनाव की तैयारी में जुटे हुए हैं. वह नए नए विचारों पर काम कर रहे हैं. हालांकि, खान सर ने इसके आलावा कुछ और नहीं कहा.  

अब खान सर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. इस वीडियो के आधार पर कहा जा रहा है कि खान सर बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे. वह प्रशांत किशोर की पार्टी जन सुराज से अपनी सियासी पारी का आगाज करेंगे! खैर, खान सर ने प्रशांत किशोर को लेकर जो कुछ इस वीडियो में कहा वह सोशल मीडिया के बाजार को गर्म कर दिया है.

यह भी पढ़ें:'पढ़ाई लिखाई की नहीं, बाबूजी की राजनीति की दुकान थी, बैठ गए', PK का तेजस्वी पर हमला

बता दें कि खान सर खुद कोई चुनाव नहीं लड़े हैं. वह आगे भी चुनाव लड़ने का काफी कोई जिक्र नहीं किया है, लेकिन खान सर ने पंचायत के चुनाव में प्रचार कर चुके हैं. खान सर ने विपिन कुमार के लिए पंचायत के चुनाव में प्रचार किया था.

यह भी पढ़ें: तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार से पूछे 18 सवाल, सचिवालय और शौचालय का क्यों किया जिक्र?

Trending news