Bihar News: राहुल को असम के मंदिर में प्रवेश पर रोक पर बोले केसी त्यागी...
Advertisement

Bihar News: राहुल को असम के मंदिर में प्रवेश पर रोक पर बोले केसी त्यागी...

Bihar News: जेडीयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता के सी त्यागी ने राहुल गांधी को असम के एक मंदिर में जाने से रोके जाने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं असम सरकार के मुख्यमंत्री हेमंत विस्वा शर्मा की इन कार्य नीतियों की घोर निंदा करता हूं.  इससे पूर्व भी उन्होंने राहुल गांधी की न्याय या

फाइल फोटो

पटना: Bihar News: जेडीयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता के सी त्यागी ने राहुल गांधी को असम के एक मंदिर में जाने से रोके जाने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं असम सरकार के मुख्यमंत्री हेमंत विस्वा शर्मा की इन कार्य नीतियों की घोर निंदा करता हूं.  इससे पूर्व भी उन्होंने राहुल गांधी की न्याय यात्रा को लेकर नकारात्मक टिप्पणियां की थी. 

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री ने नीतीश और लालू को लेकर जो बोला, उससे मचेगा बिहार में सियासी बवाल

केसी त्यागी ने कहा कि मंदिर में जाने से रोकना जहां आज के दिन भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा हो रही हो तो इसकी घोर निंदा करते हैं. वहीं श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर कहा कि पक्ष और विपक्ष दोनों तरफ़ से कुछ गलतियां हुई है.

ये भी पढ़ें- सम्राट चौधरी ने किया इशारा, जदयू के इस बागी नेता की भाजपा में हो सकती है एंट्री!

केसी त्यागी ने कहा कि ये जो भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा हो रही है यह किसी पार्टी का कार्यक्रम नहीं था. जिस तरह से निमंत्रण पत्र और अतिथियों को बुलाने की जो सूची तैयार की गई वो राजनीति से प्रेरित थी. इसके बाबजूद भी किसी भी विपक्षी दल को ऐसे किसी टिपण्णी देने से परहेज करना चाहिए था.

केसी त्यागी ने कहा जो श्री राम की इस प्राण प्रतिष्ठा के सुनहरे अवसर पर विभेद पैदा करता है. हमारी उनसे भी असहमति है. जिनको नहीं जाना था उनको भी यह स्वीकार करना चाहिए था और सार्वजनिक तौर पर टिप्पणी करने पर मना करना चाहिए था. उनके अयोध्या जाने के सवाल पर कहा कि वह कई बार अयोध्या जा चुके हैं. उनके कण-कण में राम बसे हैं. 
Sanjeev Naipuri

 

Trending news