Jitan Sahani Murder: जीतन सहनी की हत्या पर नीतीश कुमार ने जताया दुख, DGP को दिया सख्त कार्रवाई का निर्देश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2338428

Jitan Sahani Murder: जीतन सहनी की हत्या पर नीतीश कुमार ने जताया दुख, DGP को दिया सख्त कार्रवाई का निर्देश

Jitan Sahani Murder: विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी की पिता जीतन सहनी की मंगलवार (16 जुलाई) को हत्या हो गई. सुबह जीतन सहनी का घर के अंदर ही क्षत-विक्षत शव मिला है. जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. 

जीतन सहनी की हत्या पर नीतीश कुमार ने जताया दुख

पटनाः Jitan Sahani Murder: विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी की पिता जीतन सहनी की मंगलवार (16 जुलाई) को हत्या हो गई. सुबह जीतन सहनी का घर के अंदर ही क्षत-विक्षत शव मिला है. जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. मुकेश सहनी के पिता की हत्या की घटना को लेकर सियासी गलियारे में शोक की लहर छाई हुई है. तमाम पार्टी के नेता घटना की निंदा करते हुए शोक व्यक्त कर रहे हैं. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुकेश सहनी के पिता के असामयिक निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की.

DGP को दिया सख्त कार्रवाई का निर्देश 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी के असामयिक निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की. मुख्यमंत्री ने कहा कि जीतन सहनी की हत्या अत्यंत दुखद घटना है. मुख्यमंत्री ने पुलिस महानिदेशक को मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया. मुख्यमंत्री ने पूर्व मंत्री मुकेश सहनी से दूरभाष पर बातचीत कर उन्हें सांत्वना दी. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा को चिर शान्ति तथा उनके परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

'मुकेश सहनी के पिता की हत्या दुखद प्रशासन कर रही अपना कार्य'
कैमूर जिले के मोहनिया की विधायक संगीता कुमारी ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि बिहार में सुशासन की सरकार है. जो भी अपराधी होगा उसको बख्शा नहीं जाएगा. उस पर कड़ी कार्रवाई होगी. हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा शासन और प्रशासन को कार्रवाई करने के लिए लगातार निर्देशित करते रहते हैं. साथ ही विपक्ष द्वारा लगातार क्राइम को लेकर सवाल उठाए जाने पर कहा उन्होंने बिहार को अपराध की खाई में धकेलना का काम किया था उनको इस मामले पर बोलने का कोई हक नहीं है.

संगीता कुमारी ने जानकारी देते हुए बताया कि बहुत दुखद घटना हुई है. सबसे पहले मैं श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं. अपराधी पर सख्त कार्रवाई होगी और प्रशासन पूरे मामले की जांच कर रही है. अपराधी बहुत जल्द पकड़ा जाएगा. बिहार में सुशासन की सरकार चल रही है. सुशासन की सरकार जीरो टॉलरेंस नीति पर काम कर रही है. लायन एंड ऑर्डर की बात करे तो मुख्यमंत्री का जो शासन चल रहा है. इसका अवलोकन करेंगे तो पता चल जाएगा कि 15 साल पहले में और अब में क्या अंतर है. अगर कोई आरोप लगा रहा है तो निराधार है. शासन और प्रशासन के साथ मुख्यमंत्री ने कोई कंप्रोमाइज नहीं करते हैं. वैसे लोग इस बारे में ना बोले जो बिहार को भयानक अपराध की खाई में धकेलने का काम पहले करते थे. बिहार में पूरी तरह सुशासन की सरकार है.
इनपुट- शिवम कुमार 

यह भी पढ़ें- Mukesh Sahani Father Death: आखिर क्यों की गई मुकेश सहनी के पिता की हत्या? चोरी की नीयत या दुश्मनी...

 

Trending news