Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2396895
photoDetails0hindi

Bhojpuri Singers: भोजपुरी सिंगर्स जिन्होंने अपने गानों के जरिए जीता फैंस का दिल

Bhojpuri Singers: भोजपुरी सिनेमा में कई ऐसी सिंगर्स हैं जिन्होंने अपने गानों के जरिए अच्छी खासी पॉपुलैरिटी हासिल की है. आज इन स्टार्स को चाहने वाले आपको देश विदेश में मिल जाएंगे. जिनके आवाज आज भी फैन्स के कानों में हैं गूंजती 

इंदु सोनाली

1/5
इंदु सोनाली

इंदु सोनाली को भोजपुरी संगीत की रानी के रूप में जाना जाता है. उनका जन्म बिहार के भागलपुर में हुआ था. उनकी आवाज में एक खास मिठास और गहराई है. लॉलीपॉप लागेलू और पांड़े जी का बेटा जैसे गानों ने उनको लोकप्रियता दिलाई. 

खुशबू राज

2/5
खुशबू राज

खुशबू राज एक भोजपुरी गायिका है. जिन्होंने अपने गानों से लोगों के दिलों को छू लिया है. बिहार में जन्मी खुशबू राज ने बहुत कम उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था और जल्द ही भोजपुरी संगीत में एक महत्वपूर्ण नाम बन गई. उन्होंने कई गाने गाए है. जो आज भी लोगों को पसंद आते हैं.

कल्पना पटवारी

3/5
कल्पना पटवारी

कल्पना पटवारी ने भोजपुरी से अलग भी अन्य भाषाओं में गाने गाए हैं. इनके गानों को लोगों के बीच खूब पसंद किया जाता है. कल्पना पटवारी का अब तक का सबसे पॉपुलर गाना हम हई पिया जी के पातर तिरिवाआ है.और इनके गानों को अक्सर भोजपुरी फिल्मों में भी लिया जाता है. उन्होंने कई भक्ती गाने भी गाए हैं.

देवी

4/5
देवी

उत्तर प्रदेश गाजीपुर जिले में जन्मी देवी ने कम उम्र में ही अपने टैलेंट को पहचान लिया था. देवी भोजपुरी फिल्मों और एल्बमों के लिए कई हिट गाने गा चुकी है. आज भी उनके गाने हर समारोह की जान बनते हैं. जिनमें भौजी बड़ी बिंदास, कहे बिदेस, रिंकिया के पापा जैसे गाने शामिल है.

अंतरा सिंह

5/5
अंतरा सिंह

अंतरा सिंह प्रियंका भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी सिंगर है. इनके गाने फैंस को काफी पसंद आते है. इन्होंने भोजपुरी इंडस्टी को अब तक काफी सुपरहिट सॉन्ग्स दिए है जिनमें भईया के बारात, लव के संस्कार जैसे कई गाने शामिल हैं.