Jharkhand News: ओवैसी की जनसभा में लगे देश विरोधी नारे, अब सियासत तेज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1849875

Jharkhand News: ओवैसी की जनसभा में लगे देश विरोधी नारे, अब सियासत तेज

Jharkhand News: डुमरी विधानसभा उपचुनाव को लेकर ओवैसी की सभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे को लेकर अब पक्ष और विपक्ष के बीच जमकर हो रही है बयानबाजी.

(फाइल फोटो)

बोकारो: Jharkhand News: डुमरी विधानसभा उपचुनाव को लेकर ओवैसी की सभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे को लेकर अब पक्ष और विपक्ष के बीच जमकर हो रही है बयानबाजी. जहां बोकारो के चंद्रपुरा प्रखंड के तेलों पंचायत में जनसभा करने पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने सूबे की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की झारखंड सरकार को तुरंत संज्ञान लेते हुए इस मामले में एफआईआर दर्ज करनी चाहिए. उन्होंने सूबे की सरकार पर तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए कहा की सरकार तुष्टिकरण कर रही है. 

वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा की बाबूलाल मरांडी को ये समझ नहीं है की ये मामला चुनाव आयोग का है सरकार का नहीं ऐसे में बाबूलाल मरांडी को वहां शिकायत करनी चाहिए. उनको राजनीतिक समझ नहीं है. उन्होंने कहा की बाबूलाल कुतुबमीनार से कूदने की बात कहने वाले व्यक्ति इस तरह के बयान बाजी कर कही न कहीं अपनी बी टीम को मजबूत कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- वाह रे व्यवस्था! बच्चे तो बच्चे, कुत्ते भी साथ में ही खा रहे मिड डे मील का खाना

वहीं कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की ने बाबूलाल को फूंका हुआ कारतूस की संज्ञा देते हुए कहा की बाबूलाल सूबे की सरकार को नसीहत न दें. उन्होंने कहा की सरकार को क्या करना है क्या नहीं करना है इसको लेकर वो नसीहत न दें, सरकार जानती है की उन्हें क्या करना है?

ओवैसी की जनसभा में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, प्राथमिकी दर्ज

डुमरी में हो रहा है विधानसभा उपचुनाव के दौरान चुनाव का प्रचार प्रसार जोर-जोर से चल रहा है. इसी दौरान बुधवार को डुमरी के केबी हाई स्कूल मैदान में एआईएमआईएम के प्रत्याशी अब्दुल मोबिन रिजवी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए एआइएमआइएम के सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी पहुंचे थे. इसी दौरान एक तरफ जहां असदुद्दीन ओवैसी सभा को संबोधित कर रहे थे, तो वहीं दूसरी और भीड़ में अचानक कुछ युवक ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. हालांकि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने के साथ ही असदुद्दीन ओवैसी ने तुरंत युवक को डांट फटकार लगाई और नारा लगाने से मना किया. हालांकि जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया तो जिला प्रशासन ने जांच शुरू कर दी. फिलहाल इस मामले में डुमरी थाने में एआइएमआइएम के प्रत्याशी अब्दुल मोबिन रिजवी के अलावे अन्य अज्ञात के खिलाफ प्राथमिक की दर्ज कर ली गई है और पूरे मामले की जांच भी शुरू हो गई है.

(रिपोर्ट- मृत्युंजय मिश्रा और मृणाल सिन्हा)

Trending news