Bihar Politics: बिहार NDA में खटपट! उपेंद्र कुशवाहा ने एक पोस्ट कर दे दी हवा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2292876

Bihar Politics: बिहार NDA में खटपट! उपेंद्र कुशवाहा ने एक पोस्ट कर दे दी हवा

Bihar Politics: जदयू एमएलसी खालिद अनवर ने कहा कि 40 सीटों पर इलेक्शन हो रहा था. पूरा इलेक्शन नीतीश कुमार के अच्छा क्रेडिबिलिटी पर हो रहा था और नीतीश कुमार के वजह से 13 करोड़ बिहार एनडीए को वोट दे रहे थे. 

उपेंद्र कुशवाहा (File Photo)

Upendra Kushwaha: बिहार बीजेपी की समीक्षा बैठक में नेताओं ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को ट्रांसफर नहीं हुआ है. इसको लेकर सियासत भी शुरू हो गई है. जदयू एमएलसी खालिद अनवर ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के किसी नेता नहीं कहा कि खबर लीक कराई गई थी, हम लोग भी समीक्षा कर रहे हैं. कौन सीट किस वजह से हारे. बीजेपी भी समीक्षा कर रही है फिर दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. 

जदयू एमएलसी खालिद अनवर ने कहा कि 40 सीटों पर इलेक्शन हो रहा था. पूरा इलेक्शन नीतीश कुमार के अच्छा क्रेडिबिलिटी पर हो रहा था और नीतीश कुमार के वजह से 13 करोड़ बिहार एनडीए को वोट दे रहे थे. खबरें लिखकर आना कहीं से मुंसिफ नहीं है कि जदयू के लोगों ने वोट नहीं किया. उन्होंने कहा कि समीक्षा हो जाने दीजिए. 

उपेंद्र कुशवाहा का पोस्ट

उपेंद्र कुशवाहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट किया, जिससे बिहार एनडीए में खटपट की खबरों को हवा मिलने लगी. उपेंद्र कुशवाहा ने लिखा कि एनडीए के सभी घटक दलों के नेताओं से अपील है कि ऐसी खबरों को पब्लिक डोमेन में जाने से रोकें, क्योंकि इस तरह की खबरें हमारे आपस में कटुता बना बढ़ा सकती है.

यह भी पढ़ें:बीजेपी की समीक्षा...भितरघात से पार पाने की अग्निपरीक्षा? चुनाव में हार पर मंथन जारी

विधानसभा चुनाव की फुलप्रूफ रणनीति!

उन्होंने कहा कि आरोप-प्रत्यारोप की स्थिति को जन्म दे सकती है. चुनाव परिणाम की समीक्षा अतिआवश्यक है. लेकिन ये हमारा (NDA) आंतरिक मामला है. इसका मकसद हमारी कमियां ढूंढ कर मिलजुलकर उसको दूर करना है. ताकि आगामी विधानसभा चुनाव की फुलप्रूफ रणनीति बनायी जा सके.

रिपोर्ट: शिवम

Trending news