Muzaffarpur News: सब इंस्पेक्टर अंजली कुमारी मांग रही 5000 रुपए? रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2436551

Muzaffarpur News: सब इंस्पेक्टर अंजली कुमारी मांग रही 5000 रुपए? रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर के एक पुलिस थाना में एक महिला दारोगा ने एफआईआर दर्ज करने के नाम पर पांच हजार रुपए रिश्वत की मांग की. इस मांग का एक ऑडियो वायरल हो रहा है. वहीं, एसडीपीओ ने कहा कि जांच कर कार्रवाई होगी. 

सब इंस्पेक्टर ने पीड़ित से 5000 रुपए की रिश्वत मांगी

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला दारोगा का ऑडियो वायरल हो रहा है. वायरल ऑडिय में महिला दारोगा एक पीड़िता से एफआईआर दर्ज करने के लिए पांच हजार रुपए रिश्वत की मांग रही हैं. रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे मे हड़कंप मच गया है. उसके बाद एसडीपीओ वेस्ट ने पूरे मामले की जांच कर दोषी पर कार्रवाई की बात कही है.

सब इंस्पेक्टर अंजली कुमारी ने मांगा पैसा

पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना का है. जहां थाना क्षेत्र के रहने वाली पीड़िता बबिता देवी ने बताया कि गांव के कुछ युवकों ने मेरे बेटे को बुरी तरह से मारपीट कर जख्मी कर दिया गया था. जब मामले की शिकायत दर्ज कराने कुढ़नी थाना पर गई तो वहां थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर अंजली कुमारी ने मामले की प्राथमिकी दर्ज करने के लिए पांच हजार रुपए रिश्वत की मांग की. उन्होंने कहा कि पैसे नहीं देने पर उनकी एफआईआर को दर्ज नहीं किया जाएगा. 

29 दिनों के बाद मामले की प्राथमिकी दर्ज की गई

पुलिस थाना में एफआईआर दर्ज नहीं होने पर पीड़िता जिले के तमाम वरीय अधिकारियों के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंची. फिर घटना के 29 दिनों के बाद मामले की प्राथमिकी दर्ज की गई. पीड़िता बबिता देवी ने बताया कि पैसे नहीं मिलने से नाराज पुलिस अधिकारियों ने पूरे मामले में अभी तक किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई तक नहीं की.

​यह भी पढ़ें:नेता जी वार्ड पार्षद, तेवर डॉन वाले! कमर से निकाली पिस्टल और दुकानदार पर तान दी

'दोषी पुलीसकर्मी पर होगी कार्रवाई'

पूरे मामले को लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पश्चिमी 2 के अनिमेश चंद्र ज्ञानी ने बताया कि ऑडियो के बारे जानकारी मिली है और जांच कर दोषी पुलीसकर्मी पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट:मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें:खेसारी लाल यादव के इन 4 बड़े विवाद से आ गया था भूचाल! एक में लेनी पड़ी थी बेल

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news