Bhojpuri News: भोजपुरी की राखी सावंत हैं ये एक्ट्रेस, हर बात पर कंट्रोवर्सी!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2436586

Bhojpuri News: भोजपुरी की राखी सावंत हैं ये एक्ट्रेस, हर बात पर कंट्रोवर्सी!

Bhojpuri Cinema Industry: भोजपुरी एक्ट्रेस सोना पांडे की तुलना राखी सावंत से हो रही है. इसकी वजह है सोना पांडे का मीडिया में दिए गए इंटरव्यू में शब्दों का प्रयोग. वह बहुत की गंदी बातें मीडिया में कर रही हैं. सोना पांडे ने भोजपुरी सिंगर तूफानी लाल यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

भोजपुरी एक्ट्रेस सोना पांडे

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की पहचान बहुत बड़ी है. इस इंडस्ट्री में बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा के स्टार काम कर चुके हैं. इसकी अपनी एक अलग खासियत है. भोजपुरी में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं. कुछ नए कलाकार अपना मुकाम तलाश रहे हैं और इंडस्ट्री में पहचान बनाने की कोशिश कर रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस सोना पांडे और तूफानी लाल यादव एक विवाद चल रहा है. इस विवाद को देखकर कहा जा रहा है कि ये लोग इंडस्ट्री में गंदगी मचा रहे हैं! वहीं, कुछ लोग सोना पांडे की तुलना राखी सावंत से कर रहे हैं. जी हां, वही राखी सावंत जो बॉलीवुड में काम करती हैं. आइए समझने की कोशिश करते हैं कि सोना पांडे को राखी सावंत क्यों कहा जा रहा है?

भोजपुरी एक्ट्रेस और मॉडल सोना पांडे का विवाद सिंगर तूफानी लाल यादव के साथ चल रहा है. इस विवाद में भाषा की सारी मर्यादा को पार कर दिया गया है. सोना पांडे खुलकर तूफानी लाल यादव पर फिजिकल रिलेशन बनाने का आरोप लगा रही हैं. सोन पांडे मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में ऑन कैमरा गंदे-गंदे शब्दों का प्रयोग कर रही हैं, कुछ ऐसे शब्द हैं, जिन्हें कोई गलती से भी जुबान पर नहीं लाना चाहता है. हर बात पर कंट्रोवर्सी कर रही हैं.

अब राखी सांवत से क्यों तुलना हो रही है ये जानते हैं. दरअसल, बॉलीवुड स्टार राखी सावंत भी हमेशा अपनी बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं. वह भी जब बोलती हैं तो शब्दों की सारी लिमिट क्रॉस कर देती हैं. मीडिया में उनके बयान एक ओपेन होते हैं. राखी सावंत अश्लील शब्दों का इस्तेमाल करने से पीछे नहीं रहती हैं. वहीं, काम भोजपुरी एक्ट्रेस सोना पांडे अब कर रही हैं. इसलिए इन्हें राखी सावंत कहा जा रहा है.

यह भी पढ़ें:खेसारी लाल यादव के इन 4 बड़े विवाद से आ गया था भूचाल! एक में लेनी पड़ी थी बेल

हालांकि, भोजपुरी सिंगर तूफानी लाल यादव भी भाषा की सारी मर्यादा को पार करने में पीछे नहीं हैं. वह भी मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में ऐसे-ऐसे शब्द बोल रहे हैं, जो बेहद निंदनीय है. सोना पांडे और तूफानी के विवाद ने भोजपुरी को एक फिर बदनाम कर दिया है. ऐसा अब सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी है.

यह भी पढ़ें:Who is Tuntun Yadav:जानिए कौन हैं टुनटुन यादव, जिनके प्रोग्राम में हुई जमकर फायरिंग

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news