जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने नीतीश-तेजस्वी पर लगाया हिंदुओं को बांटने का आरोप, लोकसभा चुनाव 2024 पर की ये भविष्यवाणी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1938843

जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने नीतीश-तेजस्वी पर लगाया हिंदुओं को बांटने का आरोप, लोकसभा चुनाव 2024 पर की ये भविष्यवाणी

Bihar Politics: मभद्राचार्य जी महाराज ने इस दौरान लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भी बड़ी भविष्यवाणी की. उन्होंने कहा कि जो राम और कृष्ण की जो बात करेगा, भारत पर वही राज करेगा. 

जगतगुरु रामभद्राचार्य जी महाराज

Bihar Politics: तुलसी पीठाधीश्वर जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य जी ने बिहार में हुई जातीय गणना पर तीखा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि जातिगत जनगणना कराकर नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने हिंदुओं को बांटने का काम किया है. रामभद्राचार्य जी महाराज ने कथा वाचन के दौरान सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का नाम लेकर जाति जनगणना को अनुचित बताया. उन्होंने कहा कि नीतीश जी और तेजस्वी बाबू को अब कौन समझाए कि ऐसा घिनौना काम न करें, जिससे हिन्दू बंटे.

जगद्गुरु रामभद्राचार्य जी महाराज ने बातें बगहा जिले में अपनी कथा के दौरार कहीं. रामभद्राचार्य जी महाराज ने इस दौरान लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भी बड़ी भविष्यवाणी की. उन्होंने कहा कि जो राम और कृष्ण की जो बात करेगा, भारत पर वही राज करेगा. महाराज ने कहा कि अब जो काम करेगा वोट उसी को मिलेगा. चुनावी साल में एक बड़े धार्मिक वक्ता धर्मगुरु का इस प्रकार का बयान चर्चा का विषय बना हुआ है.

ये भी पढ़ें- Arvind Kejriwal ED Summon: केजरीवाल को मिला JDU का समर्थन, ED समन पर नीतीश सरकार के मंत्री नाराज

बता दें कि इसी सप्ताह रामभद्राचार्य जी महाराज से चित्रकूट में पीएम मोदी ने मुलाकात की थी और उनका आशीर्वाद लिया था. इस दौरान जगद्गुरु ने प्रधानमंत्री को अपने सीने लगाया और फिर उनका हाथ पकड़कर उन्हें मंच तक ले गए थे. इस दौरान जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश का कायाकल्प कर दिया और पीएम मेरे मित्र हैं. कौन कल्पना कर सकता था कि चंद्रयान-3 चांद के दक्षिणी ध्रुव पर पहुंच जाएगा.

Trending news