Bank Loot: बेगूसराय में एचडीएफसी बैंक में 20 लाख से अधिक की लूट, 4 से 5 की संख्या में पहुंचे थे बदमाश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2167868

Bank Loot: बेगूसराय में एचडीएफसी बैंक में 20 लाख से अधिक की लूट, 4 से 5 की संख्या में पहुंचे थे बदमाश

Bank loot: बिहार के बेगूसराय में 4 से 5 की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने एचडीएफसी बैंक में 20 लाख से अधिक की लूट की घटना को अंजाम दिया है.

बैंक में 20 लाख से अधिक की लूट

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले के नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को अपराधियों ने एचडीएफसी बैंक को निशाना बनाया और 20 लाख रुपए से अधिक की राशि लूटकर फरार हो गए. पुलिस के मुताबिक, शहर के हर हर महादेव चौक पर स्थित एचडीएफसी बैंक में पांच से छह की संख्या में ग्राहक के रूप में बदमाश पहुंचे. बैंक में घुसने के बाद हथियारबन्द अपराधी बैंक कर्मचारियों के साथ मारपीट करने लगे. इसके बाद हथियार के बल पर वहां रखे रुपए लेकर फरार हो गए. बैंक कर्मचारियों के मुताबिक, लुटेरे करीब 20 लाख रुपए से अधिक की राशि लूट ले गए हैं, हालांकि पूरी गिनती के बाद ही लूट की सही राशि का पता चल सकेगा.

इधर, घटना की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक मनीष पुलिस दलबल के साथ पहुंचे और मामले की जांच की.उन्होंने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फूटेज खंगाल रही है. उन्होंने कहा कि कितनी रकम की लूट हुई है, यह गिनती के बाद ही बताया जा सकता है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि चार से पांच की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने गन पॉइंट पर सभी कर्मचारियों और बैंक में मौजूद लोगों को बंधक बना लिया. इसके बाद लूटपाट की घटना को अंजाम दिया.

वहीं इस घटना के बाद कई थानों की पुलिस की टाम भी मौके पर पहुंच गई. वहीं इस मामले में एसपी मनीष कुमार ने बताया कि सुबह करीब 11 बजे की घटना है. हम लोग सीसीटीवी खंगाल रहे हैं. किसी को नुकसान नहीं पहुंचा है. बैंक मैनेजर के अनुसार वो लोग 20 लाख की चोरी बता रहे हैं. सीसीटीवी और बाकी कुछ जानकारी के आधार पर हमलोग जांच कर रहे हैं. पांच बदमाशों के इस वारदात में शामिल होने की बात सामने आई है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Hazaribagh Accident: हजारीबाग में ट्रक ने 6 लड़कियों को रौंदा, सभी कर रही थीं पुलिस बहाली की तैयारी

Trending news