POK के लोग भारत आना चाहते हैं, फारूक साहब पाकिस्तान से बात करना चाहते हैं, गिरिराज सिंह ने कसा तंज
Advertisement

POK के लोग भारत आना चाहते हैं, फारूक साहब पाकिस्तान से बात करना चाहते हैं, गिरिराज सिंह ने कसा तंज

Giriraj Singh on Farooq: गिरिराज सिंह ने फारूक अब्दुल्ला पर तंज कसते हुए कहा कि पाकिस्तान में जाकर पीओके को देख लीजिए, जो पाकिस्तान के कब्जा में है. वहां के लोग भारत आना चाहते हैं.

गिरिराज सिंह

Giriraj Singh on Farooq: बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने फारूक अब्दुल्ला पर जमकर निशाना साधा. गिरिराज ने फारूक अब्दुल्ला के पाकिस्तान से बातचीत करने और कश्मीर की गाजा जैसी हालत होने के बयान पर हमला बोला है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि किसी की मध्यस्थता की जरूरत नहीं है. कश्मीर की हालत सुधर रहा है. पीओके के लोग भारत आना चाहते हैं. 

गिरिराज सिंह ने कहा कि देखिए कोई व्यक्ति आज भारत को थ्रेट नहीं करें, चाहे फारूक अब्दुल्ला हो चाहे पाकिस्तान हो. भारत खुद सक्षम है. उन्होंने कहा कि आज कश्मीर की हालात सुधर गए हैं, जिनको नहीं दिखाई दे रहा है वह नहीं देखें. कश्मीर सुधर रहा है कश्मीर में अमन चैन शांति हो रहा है. कश्मीर में विकास हो रहा है. 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने फारूक अब्दुल्ला पर तंज कसते हुए कहा कि पाकिस्तान में जाकर पीओके को देख लीजिए, जो पाकिस्तान के कब्जा में है. वहां के लोग भारत आना चाहते हैं. फारूक साहब वहां (पाकिस्तान) समझा दीजिए. भारत को किसी की मध्यस्थता की जरूरत नहीं है. गिरिराज सिंह ने कहा कि यहीं मैं कहूंगा, मैंने क्या कहा कि किसी की मध्यस्थता की जरूरत ही नहीं है, बातचीत किस बात की? 

मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि कश्मीर हमारा है कश्मीर के लिए काम कर रहे हैं. विकास हो रहा है किसानों के आमदनी बढ़ रही है, उनको (फारूक अब्दुल्ला) नहीं दिखाई दे रहा, तो नहीं देखें.

ये भी पढ़ें:पशुपति पारस का बड़ा बयान, कहा-JDU में ऑल इज वेल नहीं, पार्टी ले रही है अंतिम सांस

बता दें कि नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने कहा था कि जब तक पाकिस्तान से बातचीत शुरू नहीं होती, हमारा भी गाजा जैसा ही हश्र हो सकता है. मीडिया से से बात करते हुए फारूक अब्दुल्ला भारत-पाकिस्तान संबंधों पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के बयान का जिक्र किया था और कहा कि हम अपने दोस्त बदल सकते हैं लेकिन अपने पड़ोसी नहीं.

रिपोर्ट: राजीव कुमार

Trending news