'नीतीश-चिराग क्लियर करें स्टैंड, वक्फ संशोधन विधेयक पर बोली कांग्रेस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2433804

'नीतीश-चिराग क्लियर करें स्टैंड, वक्फ संशोधन विधेयक पर बोली कांग्रेस

Bihar Politics News: कांग्रेस ने सीएम नीतीश कुमार और चिराग पासवान से कहा है कि वह अपना स्टैंड वक्फ संशोधन विधेयक साफ करें. कांग्रेस सांसद सैयद नसीर हुसैन ने कहा कि इस मामले पर दोनों का रुख साफ होना चाहिए. 

कांग्रेस सांसद सैयद नसीर हुसैन

Congress on Nitish-Chirag: बिहार में वक्फ बोर्ड के संशोधन विधेयक लेकर नेताओं की बयानबाजी खूब हो रही है. सत्ता पक्ष और विपक्ष इस मामले पर आमने-सामने हैं. वहीं, वक्फ बोर्ड के संशोधन विधेयक को लेकर चिराग पासवान और सीएम नीतीश कुमार की पार्टी का स्टैंड क्या होगा, इसके लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं, क्योंकि इन ये दोनों नेता का दल केंद्र सरकार में अहम भूमिका में है. इसलिए सबकी नजरें इन टिकी हैं.   

कांग्रेस सांसद सैयद नसीर हुसैन ने पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर वक्फ बोर्ड के संशोधन विधेयक सीएम नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान से रुख साफ करने को कहा. साथ ही उन्होंने बिहार की कानून व्यवस्था पर नीतीश सरकार पर हमला बोला.

राज्यसभा में कांग्रेस के सचेतक और कांग्रेस कार्य समिति (CWC) के सदस्य सैयद नसीर हुसैन ने सदाकत आश्रम में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान से वक्फ बोर्ड के संशोधन विधेयक पर अपना रुख स्पष्ट करने को कहा, जिसे संयुक्त संसदीय समिति (JPC) के पास भेजा गया है. उन्होने दावा किया कि सरकार इस पर अस्पष्ट जवाब दे रही है.

यह भी पढ़ें:सांसद पप्पू यादव के पिता का निधन, पटना एम्स में ली आखिरी सांस

सैयद नसीर हुसैन ने आरोप लगाया कि बीजेपी नेता सभी धार्मिक संस्थानों के संवैधानिक अधिकारों के विपरीत, वक्फ बोर्ड के बारे में गलत सूचना दे रहे हैं. यह विधेयक हिंदू-मुस्लिम विभाजन को बढ़ाने के इरादे से लाया गया था, जो सत्ता में बने रहने के लिए उनकी राजनीति के मुनासिब है. वक्फ संशोधन विधेयक पर गठित जेपीसी में सैयद नसीर कांग्रेस के सदस्य हैं.

रिपोर्ट: निषेद

यह भी पढ़ें:CM नीतीश कुमार ने रात ठीक 12 बजे PM मोदी को दी जन्मदिन की बधाई

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news