Patna News: विधानसभा मार्च के दौरान पटना में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, विशेष राज्य पर प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2351022

Patna News: विधानसभा मार्च के दौरान पटना में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, विशेष राज्य पर प्रदर्शन

Bihar Congress Protest: बिहार में बेलगाम अपराध, विशेष राज्य पर बोले जा रहे हैं लगातार झूठ, अग्निवीर, बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी एवं पेपर लीक जैसे गंभीर मुद्दों के विरोध में बिहार कांग्रेस प्रदेश युवा पटना के बोरिंग रोड चौराहे से विधानसभा मार्च निकाल रहे थे. इस दौरान पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज किया. 

विधानसभा मार्च के दौरान पटना में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

पटनाः Bihar Congress Protest: राजधानी पटना के यूथ कांग्रेस के नेताओं पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज का मामला सामने आया है. जिसके बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया है. दरअसल, पटना के यूथ कांग्रेस के नेता अपनी अलग-अलग मांगो को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान पटना पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया. बताया जा रहा है कि इस घटना में कांग्रेस के कार्यकर्ता घायल हो गए हैं.

विधानसभा मार्च के दौरान पटना में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज
बिहार में बेलगाम अपराध, विशेष राज्य पर बोले जा रहे हैं लगातार झूठ, अग्निवीर, बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी एवं पेपर लीक जैसे गंभीर मुद्दों के विरोध में बिहार कांग्रेस प्रदेश युवा पटना के बोरिंग रोड चौराहे से विधानसभा मार्च निकाल रहे थे. इस दौरान मौके पर विधानसभा का घेराव कर बोरिंग रोड चौराहा पर पुलिस ने कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को रोक लिया. बोरिंग रोड चौराहा पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई. इसके बावजूद कांग्रेस नेता लगातार विधानसभा की ओर बढ़ने की कोशिश कर रहे थे. पुलिस कांग्रेस नेताओं को रोकने की कोशिश कर रही है. 

BJP के विधायक विधानसभा के पोर्टिको में तख्ती लेकर पहुंचे
वहीं बीजेपी के विधायक विधानसभा के पोर्टिको में तख्ती लेकर पहुंचे. जिस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद लिखा हुआ था. विधायकों का कहना था कि बिहार को विशेष पैकेज मिला है. जिसके लिए हम लोग धन्यवाद दे रहे हैं. 

गौरतलब है कि बिहार में बिगड़ते लॉ एंड ऑर्डर, अग्निवीर, बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी और पेपर लीक जैसे गंभीर मुद्दों को लेकर बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस ने विधानसभा मार्च निकाला है. इस मार्च में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए. जानकारी के अनुसार, इस लाठीचार्ज में कई कार्यकर्ता घायल हो गए है.  

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: बिहार विधानसभा में कांग्रेस के विधायक पहुंचे 'झाल' लेकर, विपक्ष के भारी हंगामे पर सदन में भड़के सीएम

Trending news