बिहार दौरे से पहले CM नीतीश ने साधा अमित शाह पर निशाना, कहा-दिल्ली से कोई आएगा और...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1632191

बिहार दौरे से पहले CM नीतीश ने साधा अमित शाह पर निशाना, कहा-दिल्ली से कोई आएगा और...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जल्द ही बिहार के दौरे पर आने वाले हैं. इस दौरे से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्रीय गृह मंत्री पर इशारों-इशारों में निशाना साधा है. बता दें कि अशोक की जयंती के मौके पर अमित शाह बिहार के दौरे पर आने वाले हैं.

 (फाइल फोटो)

Patna: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जल्द ही बिहार के दौरे पर आने वाले हैं. इस दौरे से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्रीय गृह मंत्री पर इशारों-इशारों में निशाना साधा है. बता दें कि अशोक की जयंती के मौके पर अमित शाह बिहार के दौरे पर आने वाले हैं. JDU की ओर से पटना में आयोजित महान मौर्य सम्राट अशोक की 'जयंती' के अवसर पर नीतीश कुमार ने लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी है और कहा है कि उन्हें भगवा पार्टी से सतर्क रहा होगा. हालांकि उन्होंने किसी का भी नाम नहीं लिया. 

 

CM नीतीश कुमार ने साधा निशाना

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सम्राट अशोक की जयंती के उपलक्ष्य में भाजपा के एक समारोह में भाग लेने के लिए राज्य की अपनी प्रस्तावित यात्रा से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर परोक्ष रूप से कटाक्ष किया. महान मौर्य सम्राट की 'जयंती' के अवसर पर जद (यू) की ओर से यहां आयोजित समारोह को संबोधित करते हुये कुमार ने लोगों से भगवा पार्टी के प्रयासों के खिलाफ सतर्क रहने को कहा . हालांकि, उन्होंने नाम का उल्लेख नहीं किया. 

नीतीश कुमार ने दो अप्रैल को शाह की सासाराम की निर्धारित यात्रा के परोक्ष संदर्भ में कहा, 'ऐसे लोग हैं जो राजनीतिक लाभ के लिए समाज में तनाव पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं. उनसे सावधान रहें. कुछ दिनों में दिल्ली से कोई आएगा और आपको सम्राट अशोक के नाम से गुमराह करने की कोशिश करेगा.' 

मुख्यमंत्री ने यह भी दावा किया, 'इन लोगों ने स्वतंत्रता के संघर्ष में कोई भूमिका नहीं निभाई. अशोक के नाम का आह्वान करके, वे कुछ जातियों को दूर करने की कोशिश करेंगे.' नीतीश कुमार ने कहा, 'मैंने कभी लोगों को जाति के नाम पर बांटने की कोशिश नहीं की.'

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news