Bihar Politics: क्या आनंद मोहन ज्वाइन करेंगे BJP? विजय सिन्हा ने कही ये बात
Advertisement

Bihar Politics: क्या आनंद मोहन ज्वाइन करेंगे BJP? विजय सिन्हा ने कही ये बात

Bihar Political News: राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि आनंद मोहन अब बीजेपी ज्वाइन करेंगे. बीजेपी के दिग्गज नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इसे आनंद मोहन का फैसला बताया.

फाइल फोटो

Bihar Political News: बिहार के बाहुबली नेता आनंद मोहन जेल से निकलने के बाद फिर से राजनीतिक पारी शुरू करने चाहते हैं. इसके लिए वो मुद्दे और मौके की तलाश कर रहे थे. इसके लिए आनंद मोहन के लपेटे में आए राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा. ठाकुरों पर मनोज झा द्वारा पढ़ी गई एक कविता को बाहुबली नेता ने अपना हथियार बना लिया और इसे राजपूतों के स्वाभिमान से जोड़ दिया. पूर्व सांसद ने प्रदेश में अब ब्राह्मण बनाम क्षत्रिय की राजनीति को जन्म दे दिया. जिस सरकार ने उन्हें जेल से बाहर निकालने के लिए नियमों तक में बदलाव किया अब वो उसी पार्टी के नेता पर हमलावर हैं. इसके बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि आनंद मोहन अब बीजेपी ज्वाइन करेंगे. 

बीजेपी के दिग्गज नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इसे आनंद मोहन का फैसला बताया, लेकिन ये भी कह दिया कि इससे बीजेपी को कोई ऐतराज नहीं होगा. बीजेपी नेता ने कहा कि कोई भी स्वाभिमानी व्यक्ति उस पार्टी (राजद) में स्वाभिमान से नहीं रह सकता. वहां बधुवा मजदूर की तरह उसे गुलामी करना होगा. वंशवादी मानसिकता को झेलना भी पड़ेगा. कोई स्वतंत्र भाव से अपने सम्मान और प्रतिभा से बढ़ाने का अवसर प्राप्त नहीं कर सकता. वहीं भारतीय जनता पार्टी में सभी का सम्मान होता है.

ये भी पढ़ें- मनोज झा के सहारे राजनीति में वापसी करना चाहते आनंद मोहन, जानें इससे किसको होगा फायदा

आनंद मोहन के बीजेपी में आने के सवाल पर विजय सिन्हा ने कहा कि बीजेपी 'सबका साथ-सबका विकास' के मंत्र पर काम करती है. जो नरेंद्र मोदी का महामंत्र ग्रहण करेगा, राष्ट्रवाद के पद पर जो चलेगा, सबका साथ-सबका विकास के भाव को लेकर चलेगा, उसे स्वीकार किया जाएगा. आनंद मोहन हों या चेतन आनंद हों भाजपा के नीति को मानने पर सबका स्वागत है. बीजेपी में आनंद मोहन का भी सम्मान होगा. वहीं नीतीश कुमार के बीजेपी में आने पर विजय सिन्हा ने कहा कि थके-हारे और निराश लोगों के लिए बीजेपी में कहीं कोई जगह नहीं है.

ये भी पढ़ें- PM पद के लिए उठी नीतीश कुमार के नाम की मांग, कांग्रेस असमंजस में

विजय कुमार सिन्हा ने ये बातें हाजीपुर के सर्किट हाउस में कहीं. यहां उन्होंने राजद पर जमकर निशाना साधा. राजद पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि  तेजस्वी यादव के चुनावी क्षेत्र में आए दिन हत्या की घटना हो रही है. दो दिन पहले भी एक युवक की पांच गोली मारकर हत्या की गई थी. पीड़ित परिवार से मिलने के बाद विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार में अपराधी और माफिया को सत्ता का संरक्षण मिल रहा है. तेजस्वी यादव जाति की राजनीति करते हैं लेकिन अपने समाज के लोगों को भी नहीं बचा पा रहे हैं. जनता से मिलने के लिए नहीं पहुंच रहे हैं. ऐसे लोगों को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है.

Trending news