LJP कार्यालय से जमीन वापस लेगी नीतीश सरकार, जानिए वजह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2292981

LJP कार्यालय से जमीन वापस लेगी नीतीश सरकार, जानिए वजह

Lok Janshakti Party: बिहार सरकार ने लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यालय को वापस लेगी. आदेश में कहा गया है कि राजनीतिक पार्टियों को पार्टी कार्यालय के लिए सरकारी भवन आवंटित करने के लिए प्रावधान किया गया है. 

लोक जनशक्ति पार्टी
Lok Janshakti Party: बिहार सरकार लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यालय को वापस लेगी. सरकार की तरफ से जारी आदेश में कहा गया है कि राजनीतिक पार्टियों को पार्टी कार्यालय के लिए सरकारी भवन आवंटित करने के लिए प्रावधान किया गया है. विभागीय संकल्प के कंडिका दो में स्पष्ट किया गया है कि पार्टी कार्यालय के लिए आवासीय भवन का आवंटन 2 वर्षों के लिए किया जाएगा. 2 वर्ष की अवधि समाप्त होने के बाद आवंटन रिन्यू करना होगा. जोकि ऐसा नहीं किया गया है. 
 
सरकारी आवास का रिन्यू इस शर्त पर होगा
जारी आदेश में कहा गया है कि सरकारी आवास का रिन्यू इस शर्त पर होगा कि समय पर पार्टी की तरफ से सभी करो का भुगतान कर दिया गया हो. आवंटन नवनीकृत नहीं किए जाने की स्थिति में आवंटन रद्द माना जाएगा और तत्काल आवास को खाली करने के लिए बिहार सरकारी परिसर किराया वसूली और बेदखली अधिनियम 1956 के तहत कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि साल 2006 के पहले से आवास एलॉट है.
 
 
सरकार ने लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यालय को वापस लेगी
बिहार सरकार ने लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यालय को वापस लेगी. पार्टी कार्यालय के नाम पर आवंटित आवास को आवंटन रद्द कर दिया है. भवन निर्माण विभाग ने इसको लेकर कार्यालय आदेश जारी कर दिया है. आदेश में कहा गया है कि व्हीलर रोड आवास संख्या एक का रिन्यू नए साल 2019 से लंबित है. इसलिए आवंटित आवास संख्या एक, व्हीलर रोड, शहीद पीर अली खान मार्ग का आवंटन रद्द किया जाता है.

Trending news