Dhanbad Politics: विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज, कांग्रेस नेता ने किया धनबाद की 6 सीट जीतने का दावा, बीजेपी ने किया पलटवार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2330886

Dhanbad Politics: विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज, कांग्रेस नेता ने किया धनबाद की 6 सीट जीतने का दावा, बीजेपी ने किया पलटवार

Dhanbad Assembly Elections: झारखंड में विधानसभा चुनाव साल के अंत तक होने की संभावना जताई जा रही है. सभी पार्टी तैयारियों में जुट गई है. फिलहाल धनबाद जिले के 6 विधानसभा में 4 सीट बाघमारा, सिंदरी, निरसा और धनबाद भाजपा के पास है. वहीं झरिया में कांग्रेस और टुंडी में जेएमएम का कब्जा है.

विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज

धनबादः Jharkhand Politics: झारखंड में विधानसभा चुनाव साल के अंत तक होने की संभावना जताई जा रही है. सभी राजनीतिक पार्टी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है. कांग्रेस नेता डॉ. प्रदीप बलमुचू लोकसभा समीक्षा बैठक में धनबाद पहुंचे थे. विधानसभा चुनाव पूरी मजबूती के साथ लड़ने और जिले के छह सीट जीतने का रणनीति बनाई. वहीं बीजेपी ने भी कार्यकर्ताओं का मैनुअल बढ़ाने और विधानसभा चुनाव में जिले के छह सीट जीतने को लेकर हर विधानसभा में सम्मेलन कर रही है. वर्तमान में धनबाद जिले के 6 विधानसभा में 4 सीट बाघमारा, सिंदरी, निरसा और धनबाद भाजपा के पास है. वहीं झरिया में कांग्रेस और टुंडी में जेएमएम का कब्जा है.

धनबाद की 6 सीटों पर कॉग्रेस गठबंधन पार्टी के साथ मजबूती से लड़ेगी
वहीं कॉग्रेस नेता डॉ. प्रदीप बालमुचू ने कहा कि धनबाद जिले की 6 विधानसभा सीट पर कॉग्रेस गठबंधन पार्टी के साथ मजबूती के साथ लड़ेगी. अभी वर्तमान में 2 सीट है. इसके साथ आने वाले विधानसभा चुनाव में 6 सीट पर जीत दर्ज करेंगे.

छह सीट जीतने की रणनीति बनाई
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी भी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने और आगामी विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत के साथ जिले की छह सीट जीतने की रणनीति बनाई. वहीं बाबूलाल ने कहा ये विधानसभा चुनाव की तैयारी का एक हिस्सा है. वहीं कहा कि लोकसभा चुनाव में गठबंधन के सात मंत्री अपने क्षेत्र में पीछे है. इससे साफ पता चल रहा है कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी जीतने जा रही है.

'झारखंड में भाजपा की सरकार बनेगी, बाबूलाल बनेंगे मुख्यमंत्री' 
भाजपा सांसद ढुलू महतो ने कांग्रेस नेता के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि धनबाद सहित पूरे झारखंड की जनता विधानसभा चुनाव का इंतजार कर रही है. राज्य की सरकार ने 5 लाख युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था. जो पूरा नहीं किया गया. धनबाद की 6 सीट पर भाजपा जीत के साथ झारखंड में भाजपा की सरकार बनेगी. बाबूलाल मरांडी मुख्यमंत्री बनेंगे.
इनपुट- नितेश कुमार मिश्रा, धनबाद 

यह भी पढ़ें- बजट से बिहार को काफी उम्मीदें, विशेष राज्य की मांग हमारी प्राथमिकता : अशोक चौधरी

Trending news