नवादा में अमित शाह ने कहा- बिहार में भाजपा की बनाइए सरकार, दंगाइयों को उलटा लटकाने के लिए हम है तैयार
Advertisement

नवादा में अमित शाह ने कहा- बिहार में भाजपा की बनाइए सरकार, दंगाइयों को उलटा लटकाने के लिए हम है तैयार

अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि केंद्र सरकार को बिहार की चिंता है.  केंद्र ने वर्ष 2009 से 2015 में बिहार को सिर्फ 50 हजार करोड़ रुपये का बजट दिया था और 2014 से 2019 में मोदी सरकार ने बिहार को 50 हजार करोड़ रुपये से बढ़ाकर 1 लाख 9 हजार करोड़ रुपये दिए.

नवादा में अमित शाह ने कहा- बिहार में भाजपा की बनाइए सरकार, दंगाइयों को उलटा लटकाने के लिए हम है तैयार

पटना: बिहार में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयारियां शुरू हो गई है. इधर, केंद्रीय मंत्री अमित शाह भी बिहार का रूख कर रहे हैं. रविवार को अमित शाह ने नवादा में आयोजित जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि 2024 में मोदी को पूर्ण बहुमत दीजिए और 2025 में बिहार में भाजपा की सरकार बनाइए. बिहार के अंदर दंगा करने वालों को उल्टा लटका कर सीधा करने का काम भाजपा करेगी.

केंद्र बिहार के विकास के लिए हमेशा दिया बजट
अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि केंद्र सरकार को बिहार की चिंता है.  केंद्र ने वर्ष 2009 से 2015 में बिहार को सिर्फ 50 हजार करोड़ रुपये का बजट दिया था और 2014 से 2019 में मोदी सरकार ने बिहार को 50 हजार करोड़ रुपये से बढ़ाकर 1 लाख 9 हजार करोड़ रुपये दिए. उन्होंन बिहार के वर्तमान सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने अपने जीवन काल में कई पार्टियां बदली हैं, कई लोगों को धोखा दिया, लेकिन जिस यूपीए में लालू के साथ आप गए हैं, उसने बिहार को क्या दिया. साथ ही कहा कि जातिवाद का जहर घोलने वाले नीतीश और जंगलराज के प्रणेता लालू प्रसाद इन दोनों के साथ भाजपा कभी राजनीतिक सफर नहीं तय कर सकती है.

नीतीश और लल्लन के लिए भाजपा के रास्ते बंद

अमित शाह ने जनसभा के माध्यम से बिहार की जनता से कहा कि चुनाव के परिणामों के बाद नीतीश और लल्लन को भाजपा में वापस नहीं लिया जाएगा. भाजपा की तरफ से नीतीश कुमार और लल्लन सिंह के लिए दरवाजे हमेशा के लिए बंद है. बिहार के अंदर वर्तमान सरकार अपनी बुरी नीयत और बुरी नीति के साथ काम करती है. साथ ही कहा कि भ्रष्टाचार का B, अराजकता का A और दमन का D इन तीनों से मिलकर ये सरकार बनी है और इसे उखाड़कर फेंक देना है.

वर्तमान सरकार की लापरवाही से हो रहे दंगे
अमित शाह ने कहा कि बिहार वर्तमान सरकार की लापरवाही के कारण ही दंगे हो रहे हैं. अगर सरकार सतर्क रहे तो बिहार के एक भी जिले में दंगे क्या कोई झगड़ा तक नहीं हो सकता है. अगर बिहार के अंदर भाजपा की सरकार होगी तो मैं वादा करता हूं इन दंगा करने वालों को उल्टा लटका कर सीधा करने का काम हम करेंगे. मैं देश का गृहमंत्री हूं और देश के साथ-साथ बिहार की कानून व्यवस्था का ध्यान रखना मेरा काम है. हमारी सरकार बनती है तो यहां विशेष रूप से ध्यान देकर हमेशा शांति बनाने का काम किया जाएगा.

ये भी पढ़िए-  बिहार में आखिर क्यों लगातार आ रहा अमित शाह का काफिला, किसने बढ़ाई है भाजपा की बेचैनी!

Trending news