Ram Mandir News: रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हो सकते हैं आजसू प्रमुख सुदेश महतो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2034735

Ram Mandir News: रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हो सकते हैं आजसू प्रमुख सुदेश महतो

Ram Mandir News: अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है. 22 जनवरी को इसका उद्घाटन होगा और इसी दिन भगवान राम के बाल स्वरूप के विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी.

झारखंड आजसू राममंदिर (File Photo)

Ram Mandir News: ऑल झारखंड स्टूडेंट्स यूनियन (AJSU) पार्टी के प्रमुख सुदेश महतो अयोध्या में रामजन्म भूमि पर बन रहे मंदिर में भगवान राम के बाल स्वरूप के विग्रह की 22 जनवरी को होने वाली प्राण प्रतिष्ठा के समारोह में शामिल हो सकते हैं. आजसू प्रमुख सुदेश महतो ने 29 दिसंबर, 2023 दिन शुक्रवार को कहा कि उन्हें उद्घाटन समारोह का आमंत्रण मिला है. 

हर किसी को इसका हिस्सा बनना चाहिए
अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है. 22 जनवरी को इसका उद्घाटन होगा और इसी दिन भगवान राम के बाल स्वरूप के विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी. समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शामिल होंगे. आजसू प्रमुख ने कहा कि मैं अपने तय कार्यक्रमों के आधार पर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होऊंगा. यह बहुत गर्व की बात है कि 500 साल बाद रामलला अपने घर में होंगे. इसलिए यह एक भव्य अवसर है और हर किसी को इसका हिस्सा बनना चाहिए.

विशेषकर ग्रामीणों की स्थिति खराब हुई
आजसू प्रमुख सुदेश महतो ने कहा कि झारखंड में हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाली सरकार के चार साल पूरे होने के अवसर पर मीडिया से बात की. सुदेश महतो ने आरोप लगाया कि हेमंत सोरेन सरकार सभी मोर्चों पर विफल रही है और पिछले चार वर्षों के दौरान लोगों, विशेषकर ग्रामीणों की स्थिति खराब हुई है. 

ये भी पढ़ें:Jharkhand: अब 50 साल की उम्र में मिलेंगी वृद्धावस्था पेंशन, हेमंत सोरेन का बड़ा ऐलान

चार साल से सिर्फ राजनीति कर रही सोरेन सरकार
हेमंत सोरेन को प्रवर्तन निदेशालय (ED) की तरफ से तलब किए जाने के सवाल पर महतो ने कहा कि उन्हें (सोरेन को) ईडी कार्यालय जाना चाहिए और अपना पक्ष रखना चाहिए. जाति आधारित गणना के बारे में उन्होंने कहा कि पार्टी इसके पक्ष में है लेकिन यहां की सरकार पिछले चार साल से इस पर सिर्फ राजनीति कर रही है. 

इनपुट: भाषा

Trending news