Bihar News: बेगूसराय में प्रेमिका से मिलने गया युवक, ग्रामीणों ने जबरन करा दी महिला की तीसरी शादी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1589265

Bihar News: बेगूसराय में प्रेमिका से मिलने गया युवक, ग्रामीणों ने जबरन करा दी महिला की तीसरी शादी

मामला खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर पूर्वी गांव का है. छह महीने के अंदर लड़की की यह तीसरी शादी है जो अब इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार फिर से दुल्हन बनी युवती आरती कुमारी मात्र 20 वर्ष की है.

Bihar News: बेगूसराय में प्रेमिका से मिलने गया युवक, ग्रामीणों ने जबरन करा दी महिला की तीसरी शादी

बेगूसराय : बेगूसराय में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गए एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ कर मंदिर में जबरन शादी करा दिया. पहले तो युवक ने काफी मना किया लेकिन बाद में शादी के लिए मान गया. अब इस जबरन शादी का विडियो वायरल हो रहा है. हालांकि जी बिहार झारखंड इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहा है.

क्या है पूरा मामला
मामला खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर पूर्वी गांव का है. छह महीने के अंदर लड़की की यह तीसरी शादी है जो अब इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार फिर से दुल्हन बनी युवती आरती कुमारी मात्र 20 वर्ष की है. बेगूसराय मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव निवासी उमेश महतो की पुत्री की पहली शादी पिछले छह माह पहले हुई थी. इस युवती की पहली शादी वीरपुर थाना क्षेत्र के टांरी गांव में हुई थी. इस शादी के आयोजन में बरियारपुर पूर्वी पंचायत के वार्ड पांच निवासी अशर्फी महतो के 24 वर्षीय पुत्र सिन्टु कुमार ने अगुआ की भूमिका निभाई थी. इस युवती के मायके से पूर्व से रिश्तेदारी होने का फायदा उठाते हुए सिंटू कुमार ने शादीशुदा इस युवती का दूसरा विवाह कुछ दिनों बाद ही अपने गांव के नीतीश कुमार से करवा दिया. इस मामले में युवती के पिता ने मुफ्फसिल थाना में सिंटू समेत अन्य लोगों के विरुद्ध बहला फुसलाकर भगा ले जाने का मामला भी दर्ज करवाया था.

महिला की हुई है तीसरी शादी
बता दें कि युवती की दूसरी शादी के बाद सिंटू का आना-जाना नीतीश के घर होने लगा. नीतीश की पत्नी आरती के साथ सिंटू का प्रेम प्रसंग बढ़ता गया. गत तीन दिनों पूर्व ही महिला की दूसरा पति नीतीश मजदूरी करने के लिये घर से दिल्ली के लिये निकला था. इसी बीच रविवार की देर रात्रि आरती से मिलने उसके घर पहुंचे सिंटू को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया. फिर आरती एवं सिंटू की शादी गांव के शिव मंदिर परिसर में सोमवार की सुबह गांव वालों ने जबरन करवा दी. छह महीने के अंदर आरती की तीसरी शादी की घटना की चर्चा क्षेत्र के चौक-चौराहों पर जोर शोर से की जा रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा शादी का वीडियो
दरअसल, शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते है कि किस कदर ग्रामीणों की भीड़ के बीच युवक को जबरन युवती से शादी कराया जा रहा है. लड़का बार-बार अपना चेहरा ढकने का प्रयास कर रहा है,लेकिन ग्रामीणों के दबाव के बीच वह युवती के मांग में सिंदूर डाल रहा है वहीं जयमाला भी कर शादी कर रहा है. हालांकि इसी वीडियो की पुष्टि जी बिहार झारखंड नहीं कर रहा है. 

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़िए-  Vastu Tips: बेड के नीचे कभी ना रखें ये चीजें, मां लक्ष्मी हमेशा के लिए जाएगी रूठ

Trending news