मधुबनी में मटन के विवाद में हुआ था युवक का मर्डर, आरोपी दोस्त गिरफ्तार
Advertisement

मधुबनी में मटन के विवाद में हुआ था युवक का मर्डर, आरोपी दोस्त गिरफ्तार

एसपी सुशील कुमार ने एसआईटी टीम का गठन किया. एसआईटी टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर मधवापुर पुलिस के सहयोग से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एसडीपीओ अरुण सिंह ने बताया कि आरोपी लदौत गांव निवासी अनिल नायक को मधवापुर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया है.

मधुबनी में मटन के विवाद में हुआ था युवक का मर्डर, आरोपी दोस्त गिरफ्तार

दरभंगा: मधुबनी पुलिस ने अधिवक्ता अवधेश राय हत्याकांड का खुलासा कर लिया है. हत्याकांड में शमिल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 25 मार्च को बेनीपट्टी थाना के लदौत गांव में अधिवक्ता अवधेश राय की गोली मारकर हत्या हुई थी.

क्या है पूरा मामला
एसपी सुशील कुमार ने एसआईटी टीम का गठन किया. एसआईटी टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर मधवापुर पुलिस के सहयोग से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एसडीपीओ अरुण सिंह ने बताया कि आरोपी लदौत गांव निवासी अनिल नायक को मधवापुर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया है. साथ ही बता दें कि आरोपी अनिल नायक ने स्वीकार किया है कि अवधेश राय की हत्या गोली मारकर की गई थी. साथ ही कहा कि 25 मार्च को अनिल नायक व मृतक अवधेश राय दोनों ने मटन मंगाया. मटन में मृतक ने दो सौ रुपये और आरोपी दोस्त ने सौ रुपये दिए थे. अवधेश राय अनिल नायक से बोला की दो हजार रुपये खर्च करो एक लड़की से मिलवाएंगे. इसके बाद आरोपी ने अपने दोस्त को किसी नहीं नहीं मिलवाया है.

झगड़े के दौरान आरोपी को उतारा मौत के घाट 
इसी दरम्यान अनिल नायक अवधेश से लड़की के बारे में पूछताछ तो वकील अवधेश टालमटोल करने लगा और दूसरे दिन मिलाने की बात कही. दूसरे दिन भी लड़की से नहीं मिलाने पर अनिल नायक पैसा वापस मांगने लगा. इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा होने लगा. इसी दौरान वकील अवधेश राय ने धमकी देते हुए कहा वकील हूं बर्बाद कर दूंगा. पैसा डूबने और धमकी से आक्रोशित होकर अनिल नायक ने कमर से पिस्तौल निकाल कर अवधेश राय को गोली मार दिया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. डीएसपी ने हत्या कांड का खुलासा कर एसआईटी टीम के कार्यों की सराहना की.

इनपुट- बिन्दु भूषण ठाकुर

ये भी पढ़िए - बिहार में पर्यटन का हाल: पिछले 5 साल में नहीं मिला एक भी राष्ट्रीय स्थल

 

Trending news