World Cup 2023: विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचेंगी ये चार टीमें, वीरेंद्र सहवाग कर दी भविष्यवाणी
Advertisement

World Cup 2023: विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचेंगी ये चार टीमें, वीरेंद्र सहवाग कर दी भविष्यवाणी

World Cup 2023 Semi Finalist: भारत में खेला जाने वाले विश्व कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से होने जा रहा है. इस बार टूर्नामेंट का आयोजन भारत में होने के कारण सभी क्रिकेट फैंस की निगाहें रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम पर होंगी. टूर्नामेंट भारत में पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी है.

World Cup 2023: विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचेंगी ये चार टीमें, वीरेंद्र सहवाग कर दी भविष्यवाणी

पटना: World Cup 2023 Semi Finalist: भारत में खेला जाने वाले विश्व कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से होने जा रहा है. इस बार टूर्नामेंट का आयोजन भारत में होने के कारण सभी क्रिकेट फैंस की निगाहें रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम पर होंगी. टूर्नामेंट भारत में पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी है. वहीं इससे पहले पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने इस टूर्नामेंट को लेकर बड़ी बात कही है. सहवाग ने टूर्नामेंट के सेमीफाइनल को लेकर बड़ी  भविष्यवाणी की है. उन्होंने उन चार टीमों के नाम बताए हैं जो विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल में पहुंच सकती हैं.

सहवाग ने विश्व कप 2023 को लेकर कहा कि उनके मुताबिक भारत, ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान और इंग्लैंड की टीमें इस बार सेमीफाइनल में पहुंच सकती हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक सहवाग ने कहा, ''सेमीफाइनल की चार टीमों के अगर मैं नाम लूं तो उसमें भारत, ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान और इंग्लैंड होंगे. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमें निश्चित तौर पर सेमीफाइनल खेलने वाली . इन दोनों टीमों के खेलने का तरीका काफी प्रभावशाली है. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमें इस समय काफी बेहतर खेल रही हैं.''

बता दें कि 5 अक्टूबर से शुरू हो रहे विश्व कप 2023 का पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने वाला है. इस मैच में इंग्लैंड को कड़ी टक्कर मिल सकती है. अहमदाबाद में खेले जाने वाले इस पहले मैच में न्यूजीलैंड के लिए भी जीत दर्ज करना आसान नहीं होगा. वहीं ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो उसका पहला मैच भारत से है. ये मैच भारत के लिए भी का पहला मुकाबला होगा. दोनों टीमों के बीच चेन्नई में 8 अक्टूबर को मैच खेला जाएगा. भारतीय टीम के लिए ऑस्ट्रेलिया को हराना आसान नहीं होने वाला है. दोनों टीमों के बीत कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा. वहीं पाकिस्तान का पहला मुकाबला नीदरलैंड्स से होने वाला है. यह मुकाबला 6 अक्टूबर को खेला जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- BPSC Teacher Exam 2023 Admit Card: बीपीएससी टीचर भर्ती के लिए ऐसे डाउनलोड करें सही एडमिट कार्ड, जानें पूरी प्रक्रिया

Trending news