पटना में नग्न अवस्था में बरामद हुई महिला, नशीला पदार्थ खिलाकर दुराचार की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2062817

पटना में नग्न अवस्था में बरामद हुई महिला, नशीला पदार्थ खिलाकर दुराचार की आशंका

Patna News: बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां ऑफिसर्स फ्लैट में एक महिला नग्न अवस्था में बरामद की जाती है. इस बात की खबर जैसे ही पुलिस को मिलती है, कोतिवाली थाना की पुलिस अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंते है.

पटना में नग्न अवस्था में बरामद हुई महिला, नशीला पदार्थ खिलाकर दुराचार की आशंका

पटना:Patna News: बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां ऑफिसर्स फ्लैट में एक महिला नग्न अवस्था में बरामद की जाती है. इस बात की खबर जैसे ही पुलिस को मिलती है, कोतिवाली थाना की पुलिस अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंते है. महिला को पुलिस ने नशे की हालत में फ्लैट से बरामद किया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. महिला के साथ कुछ गलत होने की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस पूरा मामले की छानबीन करने में लगी है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों की नजर ऑफिसर फ्लैट परिसर में बेसुध पड़ी महिला पर पड़ी. महिला के शरीर पर कपड़े के नाम पर कुछ नहीं था. आधिकारिक तौर पर फिलहाल महिला की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन स्थानीय लोगों की माने तो नग्न और नशे की हालत मिली महिला पुनाई चक में इलाके की रहने वाली है. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि महिला को धोखे से नशा खिलाकर बदमाशों ने उसके साथ दुराचार की घटना को अंजाम दिया है.

स्थानीय लोगों द्वारा घटना के बारे में जानकारी देने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम ने महिला को पहले इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया है. वहीं कोतवाली थाना पुलिस का इस मामले में कहना है कि घटना के बारे में छानबीन की जा रही है. पुलिस के मुताबिक मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही ये साफ हो सकेगा कि महिला के साथ दुराचार हुआ है या नहीं. महिला के बयान दर्ज होने बाद आरोपियों कि खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जायेगी. वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गई है.

ये भी पढ़ें- Patna School Close: बिहार में अभी नहीं मिलेगी ठंड से राहत, पटना में कक्षा 8 तक के सभी स्कूल बंद, इस दिन खुलेंगे दोबारा

Trending news