पत्नी और साली ने पति की खुलेआम की जमकर पिटाई, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

पत्नी और साली ने पति की खुलेआम की जमकर पिटाई, पुलिस जांच में जुटी

पटना से रामगढ़ कोर्ट में अपने तारीख पर बुधवार को आया हुआ था, जहां उसकी पत्नी खुशबू और उसकी साली ने खुलेआम उसकी जमकर पिटाई कर दी. पिटाई की वजह पति राजकुमार ने बताया की मेरा प्रेम विवाह 2009 में रामगढ़ जिले कीभुरकुंडा ओपी क्षेत्र के स्याल सौदा की रहने वाली खुशबू कुमारी से हुई थी.

पत्नी और साली ने पति की खुलेआम की जमकर पिटाई,  पुलिस जांच में जुटी

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है, इस वीडियो में देखा जा रहा है कि एक व्यक्ति की दो महिलाए खुलेआम चप्पल से जमकर पिटाई कर रही है इस बीच वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव करने की कोशिश भी की है, लेकिन दोनों महिलाएं रुकने का नाम नही ले रही थी. पिटाई करने वाली दोनों महिलाएं पिटाई होने वाले उस शख्स की एक पत्नी है तो दूसरी साली है. यह घटना झारखंड के रामगढ़ जिले की व्यवहार न्यायालय के बाहर की है.

दरअसल पूरा मामला यह है कि पिटाई हो रहे शख्स का नाम राजकुमार है और वह पटना से रामगढ़ कोर्ट में अपने तारीख पर बुधवार को आया हुआ था, जहां उसकी पत्नी खुशबू और उसकी साली ने खुलेआम उसकी जमकर पिटाई कर दी. पिटाई की वजह पति राजकुमार ने बताया की मेरा प्रेम विवाह 2009 में रामगढ़ जिले कीभुरकुंडा ओपी क्षेत्र के स्याल सौदा की रहने वाली खुशबू कुमारी से हुई थी.

खुशबू कभी अपने ससुराल नहीं गई हमेशा मायके में रही और मुझे भी मायके में रहने के लिए दबाव डालती रही है और मुझे काफी मानसिक प्रताड़ना देती रही है. 2017 में खुशबू कुमारी ने रामगढ़ व्यवहार न्यायालय में अपने मेंटेनेंस के लिए केस की हुई थी उसी की तारीख में मैं यहां आया हुआ हूं, इधर पत्नी का आरोप है कि वह दूसरी शादी कर ली है.

इनपुट- झूलन अग्रवाल

ये भी पढ़िए-  Vashikaran Mantra: Breakup के बाद भी दौड़ा चला आएगा पुराना प्यार, बस करना होगा ये उपाय

 

Trending news