ऐसा क्या हुआ कि मंच पर ही गुस्से से लाल हो गए केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1440356

ऐसा क्या हुआ कि मंच पर ही गुस्से से लाल हो गए केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे, वीडियो वायरल

बक्सर के अहिरौली में पिछले 7 नवंबर से विश्व सनातन संस्कृति समागम का आयोजन चल रहा है. इस दौरान कथा प्रवचन यज्ञ और देर रात सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी दौर चल रहा है.

ऐसा क्या हुआ कि मंच पर ही गुस्से से लाल हो गए केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे, वीडियो वायरल

बक्सर : बक्सर के अहिरौली में पिछले 7 नवंबर से विश्व सनातन संस्कृति समागम का आयोजन चल रहा है. इस दौरान कथा प्रवचन यज्ञ और देर रात सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी दौर चल रहा है. दिन में बड़े-बड़े संत महात्मा भागवत कथा का श्रद्धालुओं को श्रवण करा रहे हैं तो वहीं एक से बढ़कर एक कलाकार शाम को मंच से सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से लोगों का मनोरंजन भी कर रहे हैं. दरअसल इस समागम का आयोजन केंद्रीय राज्यमंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे के नेतृत्व में हो रहा है, क्योंकि राम कर्म भूमि न्यास के वे संयोजक हैं. जाहिर है इतने बड़े कार्यक्रम को लेकर उनके ऊपर जिम्मेदारियां भी बहुत है. 

माइक में आई खराबी तो गुस्से से लाल हो गए केंद्रीय मंत्री 
हालांकि इन दिनों सोशल मीडिया पर केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह गुस्से में लाल दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो आयोजित संत समागम के मंच का है. जहां केंद्रीय मंत्री कुछ बोलने के लिए मंच पर आते हैं, लेकिन माइक खराब होने के कारण उनकी आवाज लोगों तक नहीं पहुंच पाती है. माइक में आवाज नहीं आने के कारण मंत्री अश्विनी कुमार चौबे इधर-उधर देखते हैं फिर वहीं मौजूद एक शख्स दौड़कर उन्हें दूसरा माइक देता है. हालांकि तब तक अश्विनी कुमार चौबे का मूड गर्म हो चुका था और वह गुस्से से लाल हो चुके थे. गुस्से से लाल अश्विनी कुमार चौबे ने शख्स के हाथों से माइक छीना और फिर उसे धक्का दे दिया. वहां दर्शक दीर्घा में मौजूद किसी ने इसका वीडियो बना लिया और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. जिसके बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. 

इससे पहले भी एक बार भड़क गए थे अश्विनी चौबे 
दरअसल केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे अपने एक से बढ़कर एक राजनीतिक बयानों के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस बार उनकी चर्चा इस वीडियो की वजह से खूब हो रही है. बक्सर में यह दूसरा मौका है की केंद्रीय मंत्री को इतना गुस्सा आया है जो साफ-साफ दिखाई भी दे रहा है. इससे पहले सदर अस्पताल में व्याप्त कुव्यवस्था पर शिकायत को लेकर वे एक समाजसेवी पर कुछ महीनों पूर्व भड़के थे जो सुर्खियां बनी थी. 

इस महोत्सव में शामिल होंगे कई बड़े नेता 
माता अहिल्या के उद्धार स्थली अहिरौली में हो रहे सनातन संस्कृति समागम पर देश की निगाहें टिकी हुई है. इस सनातन संस्कृति समागम में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भी शामिल हो चुके हैं, 15 नवम्बर तक चलने वाले इस कार्यक्रम में 9 राज्य के मुख्यमंत्री के अलावे 5 राज्य के राज्यपाल, 2 राज्य के उपमुख्यमंत्री इसके अलावे केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को भी शामिल होना है. इसी बीच केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.
(रिपोर्ट- रवि मिश्रा)

ये भी पढ़ें- हजारीबाग : हिंदू महिला का आरोप, बेटी का किया अपरहण, जबरन करवाया निकाह

Trending news