बिहार बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े ने स्मृति ईरानी को बताया बड़ी बहन, बोले- मैं उनकी उंगली पकड़ कर आया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1357333

बिहार बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े ने स्मृति ईरानी को बताया बड़ी बहन, बोले- मैं उनकी उंगली पकड़ कर आया

जानकारी के मुताबिक, बिहार प्रभारी विनोद तावडे और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एयरपोर्ट से सीधे पटना के ज्ञान भवन पहुंचे. यहां मोदी@ 20 पुस्तक का विमोचन किया गया. 

बिहार बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े ने स्मृति ईरानी को बताया बड़ी बहन, बोले- मैं उनकी उंगली पकड़ कर आया

पटनाः बिहार बीजेपी के प्रभारी रविवार को पटना में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए. इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री स्मृकि ईरानी भी पहुंची और यहां उन्होंने पीएम मोदी पर लिखी किताब मोदी@20 का विमोचन किया. बिहार BJP के नए प्रभारी विनोद तावड़े रविवार को पहली बार पटना आए.  विनोद तावड़े बिहार BJP प्रभारी पद ग्रहण करने के बाद पहली बार पटना पहुंचे हैं. बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद ये पहला कार्यक्रम हुआ है, जिसमें जिसमें एक साथ इतने बड़े नेता शामिल हुए. आने वाले दिनों में भाजपा बिहार के सीमांचल में जनसभा करने वाली है. इसी सभा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी शामिल हो रहे हैं. 

स्मृति ईरानी को बताया बड़ी बहन
जानकारी के मुताबिक, बिहार प्रभारी विनोद तावडे और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एयरपोर्ट से सीधे पटना के ज्ञान भवन पहुंचे. यहां मोदी@ 20 पुस्तक का विमोचन किया गया. इस पुस्तक का ये हिन्दी संस्करण है, इसके इंग्लिश संस्करण का लोकार्पण पहले ही हो चुका है. विनोद तावड़े ने कहा- स्मृति ईरानी मेरी बड़ी बहन है, जिन्होंने राहुल गांधी को हराया है. उनकी अंगुली पकड़कर मैं आया हूं तो कुछ भी कर सकता हूं. जब बिहार में नरेंद्र मोदी आए थे और उनकी सभा में बम के धमाके हुए थे. बिहार की जनता ने उनको प्रधानमंत्री बनाया. उस समय भी हालत खराब थे. अब भी हालत खराब है. संगठन में मंत्री, विधायक बनाना बड़ी बात नहीं, संगठन को मजबूत करना बड़ी बात है.  उन्होंने कहा- बिहार के युवाओं को किताब पढ़ना चाहिए.  ये आईएएस और आईपीएस की धरती है. उनको ये किताब पढ़नी चाहिए. 

जानिए कौन हैं विनोद तावड़े
भाजपा ने विनोद तावड़े को बिहार के नये भाजपा प्रभारी के रूप में चुना गया है. तावड़े के पास सरकार और संगठन का दो दशकों से अधिक लंबा अनुभव है. वे महाराष्ट्र में शिक्षा मंत्री के साथ ही मुंबई भाजपा के अध्यक्ष भी रहे. उनके संगठन के कुशल अनुभव को देखते हुए ही पिछले साल उनको पार्टी में राष्ट्रीय महासचिव की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गयी. विनोद तावड़े को कुशल संगठक और कुशल प्रशासक भी माना जाता है. इसके अलावा वे 1995 में भाजपा में आने से पहले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में राष्ट्रीय महामंत्री के पद पर कार्य संभाल चुके है. पार्टी सूत्रों के मुताबिक बाल स्वयं सेवक के रूप में उन्होंने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से अपने सामाजिक जीवन की शुरुआत की थी, जो आज भी जारी है. 

Trending news