Vijay Kumar Singh Death: भाजपा नेता विजय सिंह की निकाली गई शव यात्रा, जगह-जगह रही पुलिस जवानों की तैनाती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1779174

Vijay Kumar Singh Death: भाजपा नेता विजय सिंह की निकाली गई शव यात्रा, जगह-जगह रही पुलिस जवानों की तैनाती

Vijay Kumar Singh Death: पटना में विधानसभा मार्च के दौरान भाजपा के जहानाबाद के जिला महामंत्री विजय कुमार सिंह की जहानाबाद में शव यात्रा निकाली गई. जिसमें बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं ग्रामीण जनता ने हिस्सा लिया. 

Vijay Kumar Singh Death: भाजपा नेता विजय सिंह की निकाली गई शव यात्रा, जगह-जगह रही पुलिस जवानों की तैनाती

जहानाबादः Vijay Kumar Singh Death: पटना में विधानसभा मार्च के दौरान भाजपा के जहानाबाद के जिला महामंत्री विजय कुमार सिंह की जहानाबाद में शव यात्रा निकाली गई. जिसमें बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं ग्रामीण जनता ने हिस्सा लिया. 

भाजपा कार्यालय में दी गई श्रद्धांजलि
यह शव यात्रा विजय कुमार सिंह के पैतृक गांव कल्पा खुर्द से निकल कर भाजपा कार्यालय गयी. जहां श्रद्धांजलि देने के बाद उनकी शव यात्रा शहर के मुख्य मार्ग से होते हुए पटना के फतुहा के लिए रवाना हो गयी. 

जगह-जगह पुलिस जवानों की तैनाती
वहीं शव यात्रा को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किये गये थे. जगह-जगह पुलिस जवानों की तैनाती की गई थी. इसके साथ ही डीडीसी परितोष कुमार, एएसपी हरिशंकर कुमार, एसडीपीओ राजीव सिंह मोनेटरिंग करते दिखे. शव यात्रा के दौरान भाजपा कार्यकर्ता विजय सिंह अमर रहे और नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे के साथ आगे बढ़ते चले गए. 

लाठीचार्ज में हुई मौत
वहीं इस मौत के लिए मृतक के परिजन और भाजपा नेता बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की सरकार को  जिम्मेदार ठहरा रही है. गौरतलब है कि भाजपा के जिला महामंत्री विजय कुमार सिंह के पटना में बीजेपी के द्वारा आयोजित प्रदर्शन के दौरान हुए लाठीचार्ज में मौत हो गई थी.

2003 में हुई थी राजनीतिक जीवन की शुरुआत
बता दें कि विजय सिंह ने राजनीतिक जीवन की शुरुआत भाजपा में पंचायत अध्यक्ष के रूप में की थी. 2003 में वह भाजपा के जहानाबाद प्रखंड के कल्पा के पंचायत अध्यक्ष बने थे. 2006 में वह जहानाबाद प्रखंड भाजपा के अध्यक्ष बने. साथ ही प्रखंड बीस सूत्री के उपाध्यक्ष भी बनाए गए थे. 2009 में विजय सिंह भाजपा के जहानाबाद के जिला मंत्री बने थे.
इनपुट- मुकेश कुमार

यह भी पढ़ें- Vijay Kumar Singh Death: वो नहीं आए... नाश्ता करके 8 बजे घर से निकले और बोले शाम को लौट आउंगा, आई मौत की खबर

Trending news