Sompal Kami cricketer Wife:सोमपाल की पत्नी हैं बहुत खूबसूरत, आइये जानते हैं इनके बारे में
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1857992

Sompal Kami cricketer Wife:सोमपाल की पत्नी हैं बहुत खूबसूरत, आइये जानते हैं इनके बारे में

Sompal Kami cricketer: नेपाल के ऑलराउंडर तेज गेंदबाज सोमपाल कामी की पत्नी प्रतिभा घिमिरे बहुत ज्यादा खूबसूरत हैं. आज हम प्रतिभा और सोमपाल के रिलेशनशिप के बारे में जानेंगे कब किये थे शादी.

 Sompal Kami cricketer Wife:सोमपाल की पत्नी हैं बहुत खूबसूरत, आइये जानते हैं इनके बारे में

Sompal Kami cricketer: सोमपाल कामी नेपाल के तेज गेंदबाज हैं. सोमपाल कामी दाएं हाथ के बल्लेबाज और दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं. वह अगस्त 2018 में नीदरलैंड के खिलाफ नेपाल के पहले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में खेलने वाले 11 क्रिकेटरों में से एक हैं. जनवरी 2019 में, वह नेपाल के लिए पांच विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने.

 

नेपाल के ऑलराउंडर सोमपाल कामी की शादी पत्नी प्रतिभा घिमिरे के साथ हुई है, जो बहुत ज्यादा खूबसूरत हैं. चार साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद इस जोड़े ने 30 जनवरी को काठमांडू के एक मंदिर में शादी की थी. सोमपाल और प्रतिभा की जोड़ी बहुत खूबसूरत है.

 

सोमपाल कामी के क्रिकेट करियर पर एक नजर

 

कामी दाएं हाथ के बल्लेबाज और दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं जो अपने देश की राष्ट्रीय टीम के लिए खेलते हैं. सोमपाल ने नेपाली क्रिकेट फैन क्लब के माध्यम से काठमांडू क्षेत्र नंबर 3 में प्रवेश किया. उन्होंने U19 नेशनल चैंपियनशिप में अपने प्रदर्शन से छाप छोड़ी और अपनी टीम को कप जीतने में मदद की. उन्हें 2014 क्रिकेट विश्व कप क्वालीफायर में नेपाल राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के लिए चुना गया, जहां उन्होंने 6 लिस्ट ए गेम खेले और 3/35 के आंकड़े के साथ आठ विकेट लिए. यह ऑलराउंडर टी20 विश्व कप 2014 में भी चमके और उसने तीन मैचों में चार विकेट लिए थे.

 

सात साल के अंतरराष्ट्रीय करियर में, 24 वर्षीय खिलाड़ी ने 28 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में अपने देश का प्रतिनिधित्व करते हुए बल्ले से 198 रन बनाए और 7.15 की इकॉनमी से 26 विकेट लिए.

 

Trending news