Upendra Kushwaha: सुपौल पहुंची विरासत बचाओ नमन यात्रा, सीएम नीतीश पर बरसे कुशवाहा
Advertisement

Upendra Kushwaha: सुपौल पहुंची विरासत बचाओ नमन यात्रा, सीएम नीतीश पर बरसे कुशवाहा

बीते 28 फरवरी को पश्चिम चंपारण जिले से विरासत बचाओ नमन यात्रा पर राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा यात्रा पर निकले हैं. शुक्रवार को उनका काफिला सुपौल जिले के मझारी चौक पर पहुंचा.

Upendra Kushwaha: सुपौल पहुंची विरासत बचाओ नमन यात्रा, सीएम नीतीश पर बरसे कुशवाहा

पटनाः राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा विरासत बचाओ नमन यात्रा के दौरान शुक्रवार के दिन सुपौल जिला के भगवानपुर पंचायत के सरकार भवन में पहुंचे. जहां उनके साथ हजारों की संख्या में उनके समर्थक उपेंद्र कुशवाहा जिंदाबाद की नारेबाजी करते हुए नजर आए. इस दौरान भगवानपुर के पंचायत सरकार भवन में एक महती जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार के शासन कार्यकाल पर जमकर भड़ास निकाला. 

सुपौल पहुंची विरासत यात्रा
बता दें बीते 28 फरवरी को पश्चिम चंपारण जिले से विरासत बचाओ नमन यात्रा पर राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा यात्रा पर निकले हैं. शुक्रवार को उनका काफिला सुपौल जिले के मझारी चौक पर पहुंचा. उनके काफिले के बहुत से उपेंद्र कुशवाहा का तमाम समर्थकों के द्वारा फूल माला पहनाकर उनका भव्य तरीके से स्वागत किया गया. इस दौरान जिले के भपटियाही,पिपरा खुर्द,सिमराही बाजार, करजाइन मोतीपुर, रतनपुरा में पहले से इंतजार कर रहे उनके समर्थकों ने उन्हें बीच में रोक रोक कर उनका अभिवादन फूल माला पहनाकर किया. 

लोगों से मांग रहे आशीर्वाद
उपेंद्र कुशवाहा ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा विरासत बचाओ नमन यात्रा इस वजह से करनी पड़ रही है. क्योंकि नीतीश कुमार आगामी 2025 में आरजेडी के हाथों सौप रही है. उन्होंने कहा कि 2005 से पहले बिहार जिस बर्बादी की राह पर खड़ा था. अब सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार फिर उन्हीं लोगों को सत्ता सौंपने जा रही है. जिस को रोकने के लिए उन्होंने विरासत बचाओ नमन यात्रा के बूते आम लोगों को सावधान करने के लिए निकले हैं. साथ ही लोगों से आशीर्वाद मांग रहे हैं.

 

Trending news