बिहार में केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा में भारी चूक, काफिले में घुसा शराबी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1397327

बिहार में केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा में भारी चूक, काफिले में घुसा शराबी

Bihar News: बिहार के वैशाली से केंद्रीय मंत्री के सुरक्षा में बड़ी चूक की खबर सामने आ रही है. जहां केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के काफिले में एक शराबी घुस गया. जिसके बाद उसे बचाने के चक्कर में काफिले की एक गाड़ी पास में ही गड्ढे में लुढ़क गई.

बिहार में केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा में भारी चूक, काफिले में घुसा शराबी

वैशाली: Bihar News: बिहार के वैशाली से केंद्रीय मंत्री के सुरक्षा में बड़ी चूक की खबर सामने आ रही है. जहां केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के काफिले में एक शराबी घुस गया. जिसके बाद उसे बचाने के चक्कर में काफिले की एक गाड़ी पास में ही गड्ढे में लुढ़क गई. बताया जा रहा है कि साइकिल सवार उस वक्त शराब के नशे में था. बाद में काफी मशक्कत करने के बाद गाड़ी को गड्ढे को निकाला गया. 

श्राद्ध कार्यक्रम में भाग लेने गए थे मंत्री
मिली जानकारी के अनुसार, केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस देर रात एक श्राद्ध कार्यक्रम में भाग लेने अपने समर्थक के घर महनार पहुंचे थे. जहां से लौटने के दौरान उनके साथ ये हादसा हो गया. शराबी काफिले के बीच ठीक केंद्रीय मंत्री के गाड़ी के पीछे आ गया. शराबी नशे में लड़खड़ाता हुआ साइकिल से काफिले में घुस गया. इससे काफिले में चल रही गाड़ियां अनियंत्रित हो गई और एक गाड़ी गड्ढे में जा गिरी. काफीले में चल रही सभी गाड़ियों में अचानक ब्रेक लग गया इतना ही नहीं पशुपति कुमार पारस की गाड़ी बाकी सभी गाड़ियों को छोड़कर कुछ दूर आगे बढ़ चुकी थी. जिसके बाद सुरक्षा के दृष्टिकोण से मंत्री के सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने उनकी गाड़ी को आगे बढ़ा दिया था ताकि कोई परेशानी ना हो.

ये भी पढ़ें- नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा बोले- बिहार में अपराध को शह दे रहे सीएम नीतीश कुमार

बिहार में शराब कैसे
वहीं इस मामले में वैशाली लोजपा जिला अध्यक्ष मनोज कुमार ने कहा कि अगर साइकिल सवार मंत्री जी की कार के आगे घुस गया है होता तो बड़ी घटना हो सकती थी. जिलाध्यक्ष ने इसके साथ सवाल उठाया कि शराबबंदी वाले बिहार में नशे में धुत युवक मंत्री के काफिले में कैसे घुस गया? उन्होंने कहा कि पशुपति कुमार पारस और उनकी सुरक्षा के लोग इस घटना में सुरक्षित हैं, लेकिन रात के अंधेरे में हुई इस तरह की घटना से मंत्री काफी घबरा गए. बाद में कार्यकर्ताओं ने लुढ़की कार को धक्का देकर बाहर निकाला. 

Trending news