Kurhani By Election: केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने किया प्रचार, JDU-RJD पर बोला हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1461122

Kurhani By Election: केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने किया प्रचार, JDU-RJD पर बोला हमला

Pashupati Paras:केंद्रीय मंत्री ने महागठबंधन को लेकर भी बड़े सवाल खड़े करते हुए कहा कि राजद के लोगों ने भ्रष्टाचार के कारण इस सीट को JDU को दे दिया था, जिसके कारण दोनो ही पार्टी में अंतः कलह और मतभेद की स्थिति बनी हुई है. 

Kurhani By Election: केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने किया प्रचार, JDU-RJD पर बोला हमला

कुढ़नीः Pashupati Paras: कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक दलों के बड़े नेताओं का एक-दूसरे पर आरोप और विरोध जारी है. इसी क्रम में एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार-प्रसार को लेकर पहुंचे एलजेपी पारस गुट के प्रमुख और केंद्र सरकार में मंत्री पशुपति नाथ पारस ने राजद-JDU पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि यह उपचुनाव इसलिए हो रहा है कि इस जगह के राजद विधायक अनिल सहनी की सदस्यता भ्रष्टाचार में शामिल होने के कारण चली गई थी, इसको लेकर कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र की जनता विचार कर रही है. इस मामले में जनता सब समझ रही है कि चुनाव की नौबत क्यों आई है.

केदार प्रसाद गुप्ता की जीत पर जताया विश्वास
केंद्रीय मंत्री ने महागठबंधन को लेकर भी बड़े सवाल खड़े करते हुए कहा कि राजद के लोगों ने भ्रष्टाचार के कारण इस सीट को JDU को दे दिया था, जिसके कारण दोनो ही पार्टी में अंतः कलह और मतभेद की स्थिति बनी हुई है. इसको लेकर के भी लोग महागठबंधन के लोग इसको भी ढकने में जुटे हुए हैं. केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा की सात घटक दलों में शामिल वीआईपी मुकेश सहनी भी इनलोग से अलग अलग होकर के चुनाव लड़ रहे हैं और यह अभी भी सभी जानते हैं. हमारे प्रत्याशी ने तो एक बेहतर वर्कर बनकर काम किया था और यही नतीजा है कि एनडीए के प्रत्याशी के पक्ष में लोगों का यह समर्थन लेने के लिए आया हूं और ये भी जानता हूं कि केदार प्रसाद गुप्ता इस बार भी यहां से जीत सुनिश्चित करेंगे और एनडीए का जीत होगा.

बिहार विधानसभा की कुढ़नी सीट पर हो रहे उप चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने पुराने कार्यकर्ता केदार गुप्‍ता के नाम पर मुहर लगाई है. वे पहले भी भाजपा से विधायक रह चुके हैं. 

Trending news