केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय बोले- बिहार में हिंसा को लेकर महागठबंधन है जिम्मेदार
Advertisement

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय बोले- बिहार में हिंसा को लेकर महागठबंधन है जिम्मेदार

बिहार में हो रहे लगातार हिंसा पर नित्यानंद राय ने महागठबंधन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि इस सारे घटना के जिम्मेवार माननीय मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री हैं.

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय बोले- बिहार में हिंसा को लेकर महागठबंधन है जिम्मेदार

पटना: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में न केवल देश में सभी क्षेत्रों में अभुतपूर्व विकास हुआ है बल्कि भारत की प्रतिष्ठा दुनिया में बढ़ी है. दुनिया के विकसित राष्ट्र भी पीएम मोदी का तहेदिल से स्वागत करते हैं. विश्व की राजनीति,कुटनिती भारत के बिना तय नहीं होती. मंत्री राय पातेपुर के श्रीराम चंद्र उच्चतर माध्यमिक विद्यालय परिसर में आयोजित भारतीय जनता पार्टी की समाजिक न्याय सप्ताह के तहत महात्मा ज्योति बा फुले की जयंती पर आयोजित संगोष्ठी एवं सदस्यता ग्रहण समारोह में उपस्थित लोगों को संबोधित किया.

हिंसा के जिम्मेदार है महागठबंधन
बिहार में हो रहे लगातार हिंसा पर नित्यानंद राय ने महागठबंधन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि इस सारे घटना के जिम्मेवार माननीय मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री हैं. इनके ही वजह से बिहार में लगातार हत्याएं लूट मर्डर और रेप की वारदात में काफी तेजी आई है.

नित्यानंद राय ने कहा कि भारत अब इस स्थिति में है कि दुनिया का कोई भी ताकत और देश भारत को आंखें दिखाने की हिम्मत नहीं कर सकता.
उन्होंने हाल ही में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के अरुणाचल दौरे का उल्लेख करते हुए कहा कि वहां जाकर भारत के गृहमंत्री ने चीन को सीधा संदेश दे दिया है कि भारत की एक इंच जमीन पर भी कदम रखने की कोशिश की तो उसकी खैर नहीं.

साथ ही कहा कि राजद,जदयू वीआईपी व अन्य पार्टियों से जुड़े तक़रीबन पौने तीन सौ क्षेत्रिय नेता व कार्यकर्ता भाजपा में मिले भाजपा में शामिल उन सभी नेता व कार्यकर्ता को मंत्री नित्यानंद राय ने माला, पार्टी का पट्टी टोपी व कमल पुष्प देकर स्वागत किया. उन्होंने ने पार्टी में शामिल उन नेताओं को असवसत कराते हुए कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जहां न कोई भेदभाव न जात पात न अमीर गरीब जैसी कोई बात है. यहां सबको समान के साथ आगे बढ़ने के समान अवसर दिए जाते है.

इनपुट- रवि मिश्रा 

ये भी पढ़िए-  प्लीज ऐसा मत कीजिए, बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने नीतीश सरकार से क्यों कही ये बात

 

Trending news