Big Breaking: केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के भाई की मौत, डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप
Advertisement

Big Breaking: केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के भाई की मौत, डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

Union minister Ashwani Choubey: केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के भाई का इलाज के दौरान निधन हो गया. इसके बाद भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज (JLNMCH) में बड़ा हंगामा चल रहा है. वह ICU में भर्ती थे.

Big Breaking: केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के भाई की मौत, डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

पटनाः Union minister Ashwani Choubey brother nirmal choubey dies: केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के भाई का इलाज के दौरान निधन हो गया. इसके बाद भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज (JLNMCH) में बड़ा हंगामा चल रहा है. अस्पताल के ICU में भर्ती केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के छोटे भाई निर्मल चौबे की मौत हो गई है. आरोप है कि अस्पताल में डॉक्टर की लापरवाही से मौत हुई है. घटना के बाद परिजन JLNMCH में हंगामा कर रहे हैं. मौके पर अस्पताल अधीक्षक भी मौजूद हैं. कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता भी मौके पर हैं. हंगामे को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

एक चिकित्सक को किया निलंबित
जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के भाई निर्मल चौबे, भागलपुर के JLNMCH में ICU में भर्ती थे. परिजनों का आरोप है कि ICU में डॉक्टर समय पर मौजूद नहीं थे. उनका कहना था कि 'JLNMCH जैसे अस्पताल में ICU में वक्त पर डॉक्टर का मौजूद नहीं होना बड़ी लापरवाही है. अस्पताल अधीक्षक असीम कुमार दास को घेरकर कर परिजन हंगामा कर रहे हैं. मौके पर सिटी डीएसपी पहुंच कर मामले को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन नाराज परिजनन नहीं माने. उन्होंने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उनके निलंबन की मांग की है. परिवार की मांग पर एक चिकित्सक का निलंबन कर दिया गया है. 

सांस लेने में हो रही थी तकलीफ
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, निर्मल चौबे की अचानक ही तबीयत खराब हो गई थी. अश्विनी के चौबे के छोटे भाई, निर्मल आर्मी से सेवानिवृत्त थे और 65 वर्ष के थे. शाम 4 बजे तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल ले आया गया था. परिवार की ओर से अचानक ही तबीयत बिगड़ने की जानकारी दी गई है. सामने आया है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, लेकिन आईसीयू में कोई डॉक्टर मौजूद नहीं थे.

Trending news