साइकिल सवार दंपती को अनियंत्रित ट्रक ने कुचला, पति की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1272516

साइकिल सवार दंपती को अनियंत्रित ट्रक ने कुचला, पति की मौत

  सीवान में ससुराल से अपने घर लौट रहे साइकिल सवार दंपती को अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया. जिससे पति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया.  यह दुर्घटना मैरवा थाना क्षेत्र के विजयीपुर गांव के समीप की है.

(फाइल फोटो)

सीवान :  सीवान में ससुराल से अपने घर लौट रहे साइकिल सवार दंपती को अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया. जिससे पति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया. 

यह दुर्घटना मैरवा थाना क्षेत्र के विजयीपुर गांव के समीप की है. बताया जा रहा है कि युवक अपनी पत्नी को साइकिल पर बैठाकर ससुराल से अपने गांव जा रहा था. इसी बीच मैरवा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. स्थानीय लोगों की मदद से घायल महिला को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घटना के बाद मृतक के परिजनों की घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक एमएच नगर हसनपुरा थाना क्षेत्र के कनहौली गांव निवासी गुरुचरण मांझी का 32 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार है. वहीं घायल महिला मृतक सूरज कुमार की पत्नी मंजू देवी है. 

जमीनी विवाद को सुलझाने गई पुलिस टीम पर लोगों ने लाठी डंडों से किया हमला
सीवान में दो पक्षों के जमीनी विवाद को सुलझाने गई डायल 112 नंबर की पुलिस टीम पर एक पक्ष के लोगों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया. जिससे तीन पुलिसकर्मी मामूली रूप से घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- कॉलेज के पास हॉस्टल लेकिन छात्राएं बाहर रहकर पढ़ाई को मजबूर, तस्वीर भयावह

इस घटना में एक दर्जन लोगों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कराई है. वहीं आरोपी पक्ष ने पुलिस पर महिला से बदसलूकी का आरोप लगाया है. घटना मैरवा थाना क्षेत्र के कबीरपुर गांव की है. पुलिस ने अपने आवेदन में बताया है की दो पक्षों के विवाद को टीम सुलझाने पहुंची हुई थी, तभी एक दर्जन लोगों ने हमला कर दिया. जिसमें तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. जिनका मैरवा रेफरल अस्पताल में इलाज कराया गया. इस घटना में चौकीदार कमलेश्वर सिंह के गवाही पर एक दर्जन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. वहीं दूसरी तरफ आरोपी पक्ष से स्व. अजय दास की पत्नी देवमुनि देवी ने पुलिसकर्मियों पर गाली-गलौज और बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस कैमरे पर कुछ भी बोलने से बच रही है.

Trending news