चाचा ने 11 साल की नाबालिग भतीजी से रचाई शादी, 3 महीने से बंधक बनाकर रखा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1674358

चाचा ने 11 साल की नाबालिग भतीजी से रचाई शादी, 3 महीने से बंधक बनाकर रखा

Bihar News: सीवान में पुलिस ने त्वरित एक्शन लेते हुए नाबालिग लड़की से शादी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं नाबालिग लड़की को सकुशल बरामद कर लिया गया है. इसकी पुष्टि एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने प्रेस विज्ञप्ति के द्वारा की है. मामला मैरवा थाना क्षेत्र का है.

चाचा ने 11 साल की नाबालिग भतीजी से रचाई शादी, 3 महीने से बंधक बनाकर रखा

सीवान: Bihar News: सीवान में पुलिस ने त्वरित एक्शन लेते हुए नाबालिग लड़की से शादी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं नाबालिग लड़की को सकुशल बरामद कर लिया गया है. इसकी पुष्टि एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने प्रेस विज्ञप्ति के द्वारा की है. मामला मैरवा थाना क्षेत्र का है. जहां मैरवा के लक्ष्मीपुर के रहने वाले 40 वर्षीय आरोपी महेंद्र पांडेय ने इसी थाना क्षेत्र के छेनीछापर गांव के एक नाबालिग लड़की से शादी कर ली है. आरोपी महेंद्र पांडेय शादीशुदा है और उसके दो छोटे बच्चे भी है. उसकी पत्नी भी उसके साथ ही रहती है. जो की मंदबुद्धि की बताई जा रही है, उसका दो बेटों में एक बेटा विकलांग है. नाबालिक लड़की की उम्र करीब 11 वर्ष बताई जा रही है और वो क्लास छठी की छात्रा हैं.

आरोपी नाबालिग लड़की का गांव के रिश्तेदारी में चाचा बताया जा रहा हैं. आरोपी महेंद्र पांडेय अपने रिश्तेदार के नाबालिग बेटी को करीब 3 महीने पूर्व पालन पोषण करने को लेकर घर लाया था. लेकिन उसने नाबालिग से शादी कर ली और घर छोड़कर फरार हो गया था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं लड़की की मां अपनी बेटी को अपने पास बुलाना चाहती है. लेकिन लड़की ने अपने मां के घर जाने से इनकार कर दिया. लड़की की मां ने कर्ज के लेने की बात से इनकार किया है.

लड़की की मां ने बताया कि लड़की के पिता पलदारी का काम करते हैं. उसकी दो बेटी और दो बेटा है. बड़ी बेटी जिसकी उम्र 11 वर्ष है और वह क्लास छट्टी की छात्रा है. जिसे आरोपी महेंद्र पांडेय ने शादी कर ली है. आरोपी महेंद्र पांडेय गांव के रिश्ते में उसका चाचा लगता है. वह घर आता था और लड़की को चॉकलेट गिफ्ट लाकर लड़की को देकर फुसलाने लगा. करीब 3 महीने पहले वह लड़की को मैरवा फोटो खिंचवाने लेकर गया. तब से बेटी को लेकर वो फरार हो गया. मामले को तूल पकड़ता देख पुलिस ने आरोपी महेंद्र पांडे को गिरफ्तार कर लिया. वही नाबालिक लड़की को बरामद कर लिया है।फिलहाल पुलिस मेडिकल कराने की प्रक्रिया में लगी हुई है.

इनपुट- अमित सिंह

ये भी पढ़ें- Operation Kaveri: सूडान से लौटने वाले बिहारियों को अपने खर्चे पर पटना लाएगी सरकार, CM नीतीश का ऐलान

 

 

Trending news