महापर्व की खुशियां बदली मातम में, घर जा रहे हैं 2 BMP जवानों की सड़क हादसे में मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1416077

महापर्व की खुशियां बदली मातम में, घर जा रहे हैं 2 BMP जवानों की सड़क हादसे में मौत

बिहार के भोजपुर जिले में शनिवार को एक मोटरसाइकिल के एक ट्रक से टकरा जाने से दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गयी. पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी .

 (फाइल फोटो)

Bhojpur: बिहार के भोजपुर जिले में शनिवार को एक मोटरसाइकिल के एक ट्रक से टकरा जाने से दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गयी. पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी . भोजपुर के पुलिस अधीक्षक संजय सिंह ने कहा कि दुर्घटना सुबह करीब 10 बजे जिला मुख्यालय आरा के पास एक राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई जब मृतक छठ त्योहार के लिए अपने घर जा रहे थे . 

अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक

उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. उन्होंने बताया कि पुलिस टीम के घटना स्थल पहुंचने के पहले ही ट्रक चालक फरार हो गया था. उन्होंने कहा कि ट्रक चालक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. सिंह ने कहा, "दो पुलिस कांस्टेबल सुशील कुमार झा (25) और जगदीश साह (26) को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया." 

साथ जा रहे थे घर

उन्होंने बताया कि मरने वाले पुलिसकर्मी बक्सर जिले से सटे बिहार सैन्य पुलिस की एक बटालियन में तैनात थे. पुलिस अधीक्षक ने कहा, "उन्होंने छठ के लिए छुट्टी ली थी और एक साथ अपने घर जा रहे थे. झा पश्चिम चंपारण जिले के रहने वाले थे, जबकि साह पूर्वी चंपारण के रहने वाले थे." उन्होंने कहा कि मृतकों के परजनो को दुर्घटना की सूचना दे दी गई है और शवों को पोस्टमार्टम के बाद उन्हें सौंप दिया जाएगा. वहीं, पुलिसकर्मियों की मौत सूचना के बाद उनके घर में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वो पुलिस प्रशासन से जल्द से जल्द ट्रक ड्राइवर को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. इस घटना के बाद आसपास के लोगों में भी गुस्सा है.

(इनपुट: आईएएनएस)

 

Trending news