ट्विटर ने क्रिएटर्स के लिए ऐड्स रेवेन्यू शेयरिंग प्रोग्राम किया लॉन्च
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1779487

ट्विटर ने क्रिएटर्स के लिए ऐड्स रेवेन्यू शेयरिंग प्रोग्राम किया लॉन्च

ट्विटर ने शुक्रवार को घोषणा की कि उसने क्रिएटर्स के लिए एक नया ऐड्स रेवेन्यू शेयरिंग प्रोग्राम शुरू किया है. कंपनी ने क्रिएटर ऐड्स रेवेन्यू शेयरिंग पेज पर कहा, हम क्रिएटर्स के लिए ऐड्स रेवेन्यू शेयरिंग को शामिल करने के लिए अपनी क्रिएटर मोनेटाइजेशन पेशकश का विस्तार कर रहे हैं.

ट्विटर ने क्रिएटर्स के लिए ऐड्स रेवेन्यू शेयरिंग प्रोग्राम किया लॉन्च

Tech News: ट्विटर ने शुक्रवार को घोषणा की कि उसने क्रिएटर्स के लिए एक नया ऐड्स रेवेन्यू शेयरिंग प्रोग्राम शुरू किया है. कंपनी ने क्रिएटर ऐड्स रेवेन्यू शेयरिंग पेज पर कहा, हम क्रिएटर्स के लिए ऐड्स रेवेन्यू शेयरिंग को शामिल करने के लिए अपनी क्रिएटर मोनेटाइजेशन पेशकश का विस्तार कर रहे हैं.

इसका मतलब यह है कि क्रिएटर्स को उनके पोस्ट के रिप्लाई से शुरू होने वाले ऐड रेवेन्यू में हिस्सा मिल सकता है. यह लोगों को सीधे ट्विटर पर आजीविका कमाने में मदद करने के हमारे प्रयास का हिस्सा है.

यह कार्यक्रम उन सभी देशों में उपलब्ध होगा जहां स्ट्राइप पेआउट्स को सपोर्ट मिलता है. प्लेटफॉर्म ने कहा, हम इनिशियल ग्रुप की शुरुआत कर रहे हैं जिसे पेमेंट एक्सेप्ट करने के लिए इनवाइट किया जाएगा. मस्क ने पिछले महीने कहा था, एक्स/ट्विटर क्रिएटर्स को उनके रिप्लाई में दिखाए गए ऐड्स के लिए भुगतान करना शुरू कर देगा. पहले ब्लॉक पेमेंट 5 मिलियन डॉलर है.

इस बीच, माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने गुरुवार को कहा, 14 जुलाई से शुरू करते हुए, हम एक नई मैसेज सेटिंग जोड़ रहे हैं जो डीएम में स्पैम मैसेज की संख्या को कम करने में मदद करेगी.

नई सेटिंग शुरु होने पर, जिन लोगों को यूजर्स फॉलो करते हैं उनके मैसेज प्राइमरी इनबॉक्स में आएंगे, और जिन वेरीफाइड यूजर्स को वे फॉलो नहीं करते हैं उनके मैसेज रिक्वेस्ट इनबॉक्स में जाएंगे.
इनपुट-आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- एक बार फिर बिहार की अर्थव्यवस्था ने रफ़्तार, 15% के पार हुई ग्रोथ, सामने आई रिपोर्ट

यह भी पढ़ें- Cancelled Trains List: अहमदाबाद-पटना, अहमदाबाद-दरभंगा समेत रेलवे ने की 20 ट्रेनें कैंसिल, देखें लिस्ट

यह भी पढ़ें- Bihar Vidhan Sabha live: 'किसने दिए थे गोली चलाने के आदेश?', सम्राट चौधरी ने बोला बिहार सरकार पर हमला

Trending news