Tunisha Sharma Last Rites: तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार आज, जानें किस वजह से हुई देरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1503092

Tunisha Sharma Last Rites: तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार आज, जानें किस वजह से हुई देरी

Tunisha Sharma Last Rites: 24 दिसंबर 2022 को टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद आज यानी 27 दिसंबर 2022 को उनका अंतिम संस्कार होने जा रहा है. तुनिषा ने अपने को-एक्टर और प्रेमी शीजान खान (Sheezan Khan) संग ब्रेकअप के बाद आत्महत्या की थी.

Tunisha Sharma Last Rites: तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार आज, जानें किस वजह से हुई देरी

पटना:Tunisha Sharma Last Rites: 24 दिसंबर 2022 को टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद आज यानी 27 दिसंबर 2022 को उनका अंतिम संस्कार होने जा रहा है. तुनिषा ने अपने को-एक्टर और प्रेमी शीजान खान (Sheezan Khan) संग ब्रेकअप के बाद आत्महत्या की थी. तुनिषा ने ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ (Ali Baba: Dastaan-E-Kabul) शो के सेट पर मौत को गले लगाया था. जिसके बाद से तुनिषा की मौत की गुत्थी को सुलझाने में पुलिस लगी हुई है. 

तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार आज होगा 
तुनिषा का अंतिम संस्कार 25 दिसंबर 2022 को ही हो जाता, लेकिन अभिनेत्री की मौसी तक तक मुंबई नहीं पहुंच पाई थीं. जिसके बाद उनके परिवार ने अब एक स्टेटमेंट जारी कर लोगों को इन्फॉर्म किया है कि, तुनिषा का अंतिम संस्कार आज यानी 27 दिसंबर 2022 को होगा. परिवार ने स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा, “हमारी प्यारी तुनिषा शर्मा. बहुत दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है कि, 24 दिसंबर 2022 को तुनिषा शर्मा हमें छोड़कर चली गई. हम चाहते हैं कि आप सभी उनके अंतिम संस्कार में प्रार्थना के लिए आएं.” बता दें कि, तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार मीरा रोड में दोपहर 3 बजे किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Salman Khan Birthday: सलमान खान ने मनाया 57वां जन्मदिन, बर्थडे पार्टी में लग सितारों का मेला, देखें फोटोज

शीजान खान पर आरोप
तुनिषा के सुसाइड ने उनके परिवार वालों और पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया. उनका परिवार लगातार न्याय की मांग कर रहा है. बता दें तुनिषा की आत्महत्या के लिए उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान को जिम्मेदार माना जा रहा है. इसी साल जून में दोनों की मुलाकात टीवी शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. मिली जानकारी के मुताबिक, लद्दाख ट्रिप पर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे. उनकी लव लाइफ काफी अच्छी चल रही थी. इसी बीच शीजान ने निधन से 15 दिन पहले ही तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया था. ब्रेकअप को लेकर कई वजहें बताई जा रही हैं. लोगों का कहना है कि शीजान ने तुनिषा को चीट किया था तो वहीं शीजान का ने इस पूरे मामले में कहा है कि एज, धर्म और परिवार के दबाव के चलते उन्होंने तुनिषा से ब्रेकअप किया.

Trending news