'तीन किलो मांस खाने वाले, लंबा टीक रखने वाले करते हैं सनातन धर्म का प्रचार', श्रवण का गिरिराज पर कटाक्ष
Advertisement

'तीन किलो मांस खाने वाले, लंबा टीक रखने वाले करते हैं सनातन धर्म का प्रचार', श्रवण का गिरिराज पर कटाक्ष

बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार मंगलवार को एकंगरसराय प्रखंड के धनहर गांव पहुंचे. इस दौरान मंत्री श्रवण कुमार ने धनहर गांव में आयोजित चार दिवसीय धार्मिक अनुष्ठान कार्यक्रम में शिरकत की. जदयू के पूर्व विधायक चंद्रसेन और इंजीनियर सुनील कुमार इस मौके पर मौजूद रहे.

'तीन किलो मांस खाने वाले, लंबा टीक रखने वाले करते हैं सनातन धर्म का प्रचार', श्रवण का गिरिराज पर कटाक्ष

पटना: बिहार में महागठबंधन और भाजपा नेताओं के बीच घमासान चरम पर जा पहुंचा है. आलम यह है कि अब नेता व्यक्तिगत बयानबाजी से भी बाज नहीं आ रहे हैं. नीतीश कुमार की सरकार में ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार सिंह ने मंगलवार को मोदी सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह पर बड़ा हमला बोला. श्रवण कुमार सिंह ने कहा, 3 किलो मांस खाने वाले और लंबा टीक यानी शिखा रखने वाले सनातन धर्म का प्रचार करते हैं. जाहिर सी बात है कि गिरिराज सिंह भी इसका जवाब देंगे. इस तरह लोकसभा चुनाव 2024 तक नेताओं और राजनीतिक दलों के बीच इस तरह की बयानबाजी लगातार देखने को मिल सकती है. 

बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार मंगलवार को एकंगरसराय प्रखंड के धनहर गांव पहुंचे. इस दौरान मंत्री श्रवण कुमार ने धनहर गांव में आयोजित चार दिवसीय धार्मिक अनुष्ठान कार्यक्रम में शिरकत की. जदयू के पूर्व विधायक चंद्रसेन और इंजीनियर सुनील कुमार इस मौके पर मौजूद रहे. इस धार्मिक अनुष्ठान में शिरकत करने के दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए मंत्री श्रवण कुमार ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के ऊपर कटाक्ष किया. 

उन्होंने कहा, 3 किलो मांस खाने वाले और लंबा-लंबा टीक रखने वाले सनातन धर्म का प्रचार प्रसार करते हैं. श्रवण कुमार के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के अंदर एक भी सनातन धर्म का लक्षण नहीं दिखता है. सिर्फ और सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के नेता घूम घूमकर दिखावा करते हैं. गिरिराज सिंह अपने विभाग के माध्यम से जो गरीबों का हक देना चाहिए, उससे भी मुंह मोड़ने का काम करते हैं. गरीब को सनातन धर्म के लिए प्रेरित करते हैं. यह काम धर्मगुरुओं का है ना कि पॉलिटिकल पार्टियों का. 

श्रवण कुमार ने यह भी कहा, सनातन धर्म के बारे में प्रवचन कथा करना धर्मगुरुओं का काम है, लेकिन अब धर्मगुरुओं का काम भी भारतीय जनता पार्टी कर रही है.

रिपोर्ट- ऋषिकेश

ये भी पढ़िए-  फिटनेस के मामले में इस एक्ट्रेस का नहीं है कोई तोड़, लोगों को भी टिप्स देकर करती है जागरूक

 

Trending news