CBI-ED रेड पर क्यों बोले तेजस्वी, सिसोदिया के यहां 14 घंटे बैठे थे, आपके यहां 15 घंटे बैठेंगे
Advertisement

CBI-ED रेड पर क्यों बोले तेजस्वी, सिसोदिया के यहां 14 घंटे बैठे थे, आपके यहां 15 घंटे बैठेंगे

बिहार विधानसभा का बजट सत्र अभी चल रहा है. ऐसे में सदन के अंदर पक्ष-विपक्ष एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं. भाजपा जहां एक तरफ सरकार को कई मुद्दों पर घेर रही है वहीं भाजपा के हमलों का जवाब सरकार की तरफ से भी दिया जा रहा है.

(फाइल फोटो)

पटना : बिहार विधानसभा का बजट सत्र अभी चल रहा है. ऐसे में सदन के अंदर पक्ष-विपक्ष एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं. भाजपा जहां एक तरफ सरकार को कई मुद्दों पर घेर रही है वहीं भाजपा के हमलों का जवाब सरकार की तरफ से भी दिया जा रहा है. ऐसे में आज सदन में भाजपा को जवाब देने के लिए खुद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सामने आए और उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिल्कुल सही समय पर भाजपा का साथ छोड़ दिया, उन्होंने आगे कहा कि उन्हें ना तो सीएम बनना है ना ही नीतीश कुमार को पीएम बनना है. हम सब मिलकर मजबूती से काम करेंगे. 

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा जो सपना देखती है कि महागठबंधन टूट जाएगी तो ऐसा कुछ होनेवाला नहीं है. उन्होंने कहा कि हम और नीतीश कुमार जहां है खुश हैं. नीतीश कुमार की अगुवाई में काम करने में खुशी है. तेजस्वी ने सदन में आगे कहा कि ED की टीम जब पूछताछ करने जब मेरे घर आई तो कहा कि वह मनीष सिसोदियो के घर 14 घंटे बैठी थी ऐसे में उन्होंने कहा कि आपके यहां 15 घंटे बैठेंगे. 

बता दें कि जब तेजस्वी सदन में बोल रहे थे तो नीतीश कुमार वहां मौजूद थे जबकि भाजपा सदन से बाहर चली गई थी. तेजस्वी ने सदन में अपने गठबंधन को विकास का साधक और भाजपा को विकास में बाधक बताया. उन्होंने साफ कहा कि इनलोगों से ना तो लालू यादव डरे थे ना ही मैं डरूंगा. उन्होंने कहा कि भाजपा जांच ऐजेंसियों का उपयोग कर विपक्ष के नेताओं को डरा रही है. उन्होंने कहा कि छापेमारी तो 30 मिनट में खत्म हो गई थी लेकिन टीम कई घंटों तक वहां रूकी रही. उन्होंने कहा कि अधिकारी कह रहे थे कि ऊपर से कहा जाएगा तभी जाएंगे. 

उन्होंने आगे सदन में कहा कि भाजपा वालों का एक और मात्र एक काम है नीतीश कुमार को और मुझे गाली देना. उन्होंने कहा कि भाजपा के पास ना तो नीयत है और न ही नीति है. 

ये भी पढ़ें- बिहार विधानसभा स्पीकर को आखिर विपक्ष के नेता विजय सिन्हा ने क्यों कहा 'यह नहीं चलेगा'

Trending news