एक्शन में तेजस्वी यादव, फिर देर रात पहुंच गए रैन बसेरों का निरीक्षण करने, आधी रात मचा हड़कंप
Advertisement

एक्शन में तेजस्वी यादव, फिर देर रात पहुंच गए रैन बसेरों का निरीक्षण करने, आधी रात मचा हड़कंप

Tejashwi Yadav in action: आजकल बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. तेजस्वी यादव आजकल कभी भी किसी भी समय पटना और आसपास के इलाके में दौरे पर निकल जा रहे हैं.

एक्शन में तेजस्वी यादव, फिर देर रात पहुंच गए रैन बसेरों का निरीक्षण करने, आधी रात मचा हड़कंप

पटना: Tejashwi Yadav in action: आजकल बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. तेजस्वी यादव आजकल कभी भी किसी भी समय पटना और आसपास के इलाके में दौरे पर निकल जा रहे हैं. कभी वह देर रात पटना के बड़े सरकारी अस्पतालों का दौरा करने लगते हैं तो कभी मुसाफिरों के ठहरने के लिए बनाए गए रैन बसेरे की व्यवस्था देखने पहुंच जाते हैं. गुरुवार की देर रात भी डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव रेन बसेरों का निरीक्षण करने के लिए पटना की सड़कों पर उतर आए. रैन बसेरे का निरीक्षण करने के बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अधिकारियों को कई दिशा-निर्देश दिए और यहां की कमियों को यथाशीघ्र दूर करने का आदेश भी दिया. डिप्टी सीएम इस दौरान हड़ताली मोड़ के पास बने रैन बसेरे में पहुंचे थे. यहां तेजस्वी ने मछली मार्केट के लोगों से भी मुलाकात की, उनकी समस्याओं को सुना और तुरंत उसका निदान किया.

सुनी समस्या और ऑन-द-स्पॉट किया निष्पादन

बिहार की राजधानी पटना के हड़ताली मोड़ पर लोहिया चक्र फेज 2 का काम चल रहा है. इससे पहले हड़ताली मोड़ से दरोगा राय पथ जाने वाले रास्ते में बड़ा मछली मार्केट था लेकिन लोहिया चक्र फेज टू के काम के नक्शे के अनुसार यहां मछली मार्केट बाधा उत्पन्न कर रहा था,जिसके कारण इसे तोड़ दिया गया और अस्थाई रूप में वहां से कुछ दूर पर मछली मार्केट लगाने दिया गया. इसके बाद से मछली बेचने वाले को फिर से मछली मार्केट सरकार को देना था जो कि दरोगा राय पथ में हड़ताली मोड़ के समीप बनकर तैयार हो गया है. वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव उस जगह पर पहुंचे और निरीक्षण किया साथ ही मछली बेचने वालों की समस्या को सुनकर उसका ऑन-द-स्पॉट निष्पादन किया.

इसको लेकर तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया और लिखा कि पटना के हड़ताली मोड़ के समीप निर्माणाधीन पुल के कारण मछली मार्केट में मछुआरा भाइयों की दुकाने तोड़ी गयी थी. उसी स्थान के पास एक नई जगह चिन्हित कर पक्की मछली मार्केट का निर्माण करा सभी को पुनर्स्थापित किया गया है ताकि उनकी आजीविका पूर्व की भांति चलती रहे.उन्होंने आगे लिखा कि आज मछली मार्केट का निरीक्षण कर मछुआरा भाइयों-बहनों की समस्याओं को सुन उनका ऑन-द-स्पॉट निष्पादन किया.

इससे ठीक दो दिन पहले भी अचानक तेजस्वी यादव रात को रैन बसेरों का निरीक्षण करने सड़क पर निकल गए थे. उन्होंने तब भी तमाम रैन बसेरों में सभी सुविधाएं उपलब्ध करना का अधिकारियों को निर्देश दिया था.

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण के बाद भोजपुरी अभिनेत्री रक्षा गु्प्ता का 'बेशर्म रंग' देखा क्या आपने, हो गया हंगामा

Trending news