Rape and Mob Lynching: कटिहार में 'तालिबान', दुष्कर्म के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या
Advertisement

Rape and Mob Lynching: कटिहार में 'तालिबान', दुष्कर्म के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या

Rape and Mob Lynching: हसनगंज थाना क्षेत्र में एक 30 वर्षीय युवक को पेड़ से बांध कर पीटा गया. भीड़ द्वारा पिटाई के चलते आरोपी की अस्पताल में मौत हो गई. युवक पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप था.

Rape and Mob Lynching: कटिहार में 'तालिबान', दुष्कर्म के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या

कटिहारः Rape and Mob Lynching: बिहार के कटिहार में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया तो वहीं आरोपी की सरेआम पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. आरोप है कि पंचायत लगाकर तालिबानी अंदाज में दुष्कर्म के आरोपी को भीड़ ने सजा दे दी. उन्होंने आरोपी युवक को पेड़ से बांध कर पीटा. पूरी घटना हसनगंज थाना क्षेत्र से सटे बाजार की है. पुलिस जब तक मौके पर पहुंची आरोपी अधमरी हालत में पहुंच चुका था, उसे जब अस्पताल ले जाया गया तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

युवक पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप
जानकारी के मुताबिक, हसनगंज थाना क्षेत्र में एक 30 वर्षीय युवक को पेड़ से बांध कर पीटा गया. भीड़ द्वारा पिटाई के चलते आरोपी की अस्पताल में मौत हो गई. आरोप है कि युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. इसके बाद पंचायत लगाई गई और परिजनों व स्थानीय लोगों ने उग्र होकर आरोपी को तालिबानी फरमान सुना दिया. इसके तहत सरेआम आरोपी को मौत की सजा सुनाई गई. पंचायत लगाकर तालिबानी अंदाज में बलात्कार के आरोपी को भीड़ ने पहले एक पेड़ से बंधा और फिर पीटना शुरू कर दिया. 

अनजान बनी रही पुलिस
इस पूरे मामले के दौरान हसनगंज थाने की पुलिस पूरे मामले में बेखबर बनी रही. बताया जा रहा है कि वहशी मोहमद सागीर ने अपने पड़ोस की बच्ची को देर रात घर से उठा कर बहला-फुसलाकर बाजार स्थित गैस गोदाम के समीप ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची की चीख पर स्थानीय ग्रामीणों ने घिनौनी वारदात में शामिल वहशी को खदेड़ कर पकड़ने के बाद खजूर के पेड़ से बांध दिया और उसकी धुनाई शुरू कर दी. घटना स्थल से महज 500 मीटर दूर थाना को इसकी भनक बाद में मिली. तब तक आरोपी अधमरा हो चुका था और बुरे हालात में जिंदगी की भीख मांग रहा था. 

दोनों पक्षों ने लगाए आरोप
मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को वहां से निकाला और उसे हॉस्पिटल लेकर गए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुटी है. वहीं पीड़िता इलाज स्थानीय हसनगंज अस्पताल में चल रहा है. पीड़ित बच्ची की मां ने लिखित शिकायत पुलिस को दी है. उन्होंने कहा है कि युवक ने मेरी बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. वहीं आरोपी के परिजन ने कहा कि पड़ोस की बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप में उसकी पीटकर हत्या कर दी गयी.

यह भी पढ़िएः Birthday Boy Murder: जन्मदिन की पार्टी में हुआ ऐसा हंगामा, बर्थडे बॉय को ही गोली मारकर उड़ाया

Trending news