सुशील मोदी का बड़ा बयान, कहा-RJD के लिए नीतीश कुमार बन गए हैं बोझ, कराया जा रहा है अपमान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1521894

सुशील मोदी का बड़ा बयान, कहा-RJD के लिए नीतीश कुमार बन गए हैं बोझ, कराया जा रहा है अपमान

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर राज्यसभा सांसद सुशील मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार अब RJD के लिए बोझ बन गए हैं.

 (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर राज्यसभा सांसद सुशील मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार अब RJD के लिए बोझ बन गए हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि RJD जानबूझ कर नीतीश कुमार का अपमान करा रही हैं. 

सुशील मोदी ने CM नीतीश पर साधा निशाना 

सुशील मोदी ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा," जिस नीतीश कुमार के बूते जदयू विधानसभा की 45 सीट नहीं जीत सकता और 2014 में जो दल लोकसभा की केवल 2 सीट जीत सका था, उसे प्रधानमंत्री बनाने का सपना दिखाया जा रहा है.

उन्होंने आगे कहा,"  केजरीवाल, ममता बनर्जी सहित कई मुख्यमंत्री अपने-अपने प्रभाव क्षेत्र में सीमित राजनीतिक सफलता के मानकों पर  प्रधानमंत्री पद के लिए नीतीश कुमार से ज्यादा बड़े दावेदार हैं, लेकिन ये सभी किसी और को पीएम-प्रत्याशी स्वीकार करने को राजी भी नहीं .

 

सुशील मोदी ने कहा कि जिस नीतीश कुमार को बिहार में जदयू का प्रमुख सहयोगी दल बोझ मानकर उनसे मुक्ति पाना चाहता है, उसे आत्ममुग्ध जदयू अध्यक्ष ललन सिंह प्रधानमंत्री-पद का दावेदार बता रहे हैं.

RJD कर रही है अपमान 

उन्होंने कहा,राजद नेतृत्व एकतरफ नीतीश कुमार का अपमान करा रहा है, तो दूसरी तरफ ऐसा करने वालों को सिर्फ दिखावे के लिए कार्रवाई करने की धमकी दे रहा है. सब-कुछ सोची-समझी रणनीति है.सुधाकर सिंह के विरुद्ध कार्रवाई करने में तेजस्वी यादव सक्षम हैं और यह कोई ऐसा काम भी नहीं कि खरमास बीतने की प्रतीक्षा की जाए. सुधाकर सिंह को नोटिस तक नहीं दिया गया, इसलिए अब दूसरे विधायक भी मुख्यमंत्री के विरुद्ध बयान देने लगे.

उन्होंने कहा कि सुधाकर सिंह के विरुद्ध कार्रवाई करने में तेजस्वी यादव सक्षम हैं और यह कोई ऐसा काम भी नहीं कि खरमास बीतने की प्रतीक्षा की जाए.

Trending news