सुशील मोदी बोले-काम करने में 90 फीसद फेल तेजस्वी को सीएम बनाना चाहते हैं लालू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2155319

सुशील मोदी बोले-काम करने में 90 फीसद फेल तेजस्वी को सीएम बनाना चाहते हैं लालू

Bihar Politics: सुशील कुमार मोदी ने कहा कि यदि तेजस्वी यादव गठबंधन धर्म की सीमा के कारण बेहतर काम नहीं कर पाए, तो बताएं कि उनके माता-पिता भी 15 साल के शासन में विकास का कोई काम क्यों नहीं कर पाए?

सुशील मोदी (फाइल फोटो)

पटना: Bihar News in Hindi: पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि डिप्टी सीएम और पांच विभागों के मंत्री रहने के बावजूद जो तेजस्वी यादव 90 प्रतिशत फेल रहे, उन्हें लालू प्रसाद बिहार का मुख्यमंत्री बनाने के लिए जोड़-तोड़ करते रहे.

सुशील मोदी ने कहा कि सत्ता से हटने के 45 दिन बाद तेजस्वी यादव का यह आकलन सही है कि वे केवल 10फीसद काम कर पाए. इसके लिए गठबंधन-धर्म पर ठीकरा फोड़ने की जरूरत नहीं, बल्कि उनकी क्षमता ही इतनी है.

उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में राजद के तीन मंत्रियों को हटाना पड़ा था. तेजस्वी यादव बताएं कि सुधाकर सिंह किसके इशारे पर मुख्यमंत्री के विरुद्ध बयान देकर गठबंधन-धर्म की अवहेलना कर रहे थे?

सुशील मोदी ने कहा कि राजद कोटे के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर विभागीय सचिव से लड़ते रहे, चार महीने कार्यालय नहीं गए और रामचरित मानस पर टिप्पणी कर द्वेष फैलाते रहे. क्या यही गठबंधन-धर्म था, जो तेजस्वी यादव को काम करने से रोक रहा था?  वे बताएँ कि 1.22‌ लाख शिक्षकों को नौकरी देने में उनके दल और शिक्षा मंत्री का क्या रोल था?

सुशील मोदी ने कहा कि राज्य सरकार की नियुक्तियां मुख्यमंत्री के नीतिगत निर्णय से होती हैं, लेकिन तेजस्वी यादव सारा श्रेय अकेले लूटना चाहते थे. सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव स्वास्थ्य सहित पांच विभागों के मंत्री रहे. इन विभागों में कितनी रिक्तियां भरी गईं? 17 महीनों के दौरान कितने लोगों को नौकरी दी गई, उसका विभागवार विवरण जारी करें.

उन्होंने कहा कि यदि तेजस्वी यादव गठबंधन धर्म की सीमा के कारण बेहतर काम नहीं कर पाए, तो बताएं कि उनके माता-पिता भी 15 साल के शासन में विकास का कोई काम क्यों नहीं कर पाए? राजद जनता के लिए 10 फीसद काम और परिवार की सम्पत्ति बढाने के लिए 90 फीसद राजनीति करने वाला दल है.

Trending news