Surya Gochar 2023: जल्द चमकने वाला है इन राशियों का भाग्य, सूर्य गोचर से होगा जमकर धन लाभ
Advertisement

Surya Gochar 2023: जल्द चमकने वाला है इन राशियों का भाग्य, सूर्य गोचर से होगा जमकर धन लाभ

Surya Gochar 2023: सूर्य ग्रह को ग्रहों का राजा कहा जाता है. वहीं सूर्य का राशियों में परिवर्तन बेहद खास और महत्वपूर्ण होता है. सूर्य हर महनी एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करता है. सूर्य गोचर का असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है. 

Surya Gochar 2023: जल्द चमकने वाला है इन राशियों का भाग्य, सूर्य गोचर से होगा जमकर धन लाभ

Surya Gochar 2023: सूर्य ग्रह को ग्रहों का राजा कहा जाता है. वहीं सूर्य का राशियों में परिवर्तन बेहद खास और महत्वपूर्ण होता है. सूर्य हर महनी एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करता है. सूर्य गोचर का असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है. अब सूर्य 13 फरवरी को शनि राशि में प्रवेश करेंगे. इस वक्त कुंभ राशि में पहले से ही शनि विराजमान है. जिसके बाद अब शनि और सूर्य की युति कुंभ राशि में बनेगी. 

ज्योतिषाचार्य के अनुसार आने वाली 13 फरवरी को होने वाले सूर्य गोचर सभी राशियों पर प्रभाव डालेगा. कई राशियों के लिए ये गोचर शुभ रहेगा तो कई राशियों के लिए कष्टकारी रहेगा. जानें किस राशि पर पड़ेगा सूर्य गोचर का अच्छा प्रभाव- 

मेष राशिः सूर्य ग्रह का गोचर मेष राशि के जातकों के लिए शुभ रहने वाला है. सूर्य का गोचर का असर आपकी राशि में 11वें भाव पर होगा. इसका असर आपकी आय पर भी पड़ेगा. ये गोचर संतान पक्ष के लिए बेहद खास रहेगा. 

वृषभ राशिः वृषभ राशि पर सूर्य गोचर दशम भाव में होगा. इस गोचर से आपको कार्यस्थल पर तरक्की मिलेगी. ऑफिस में मान सम्मान प्राप्त होगा. रोजगार में अच्छी खबर मिल सकती है. 

मिथुन राशिः मिथुन राशि पर सूर्य गोचर नवम भाव पर असर डालेगा. इस गोचर से आपको यात्रा का लाभ होगा. इसके साथ आपकी कार्य क्षेत्र में जिम्मेदारी बढ़ जाएगी. 

कर्क राशिः कर्क राशि पर सूर्य अष्टम भाव पर असर डालेगा. ये गोचर आपकी कई स्वास्थ्य संबंधी परेशानी को खत्म कर देगा. हालांकि आपको थोड़ा निवेश से बचना होगा. 

धनु राशिः सूर्य गोचर से धनु राशि जातकों के भाग्य में वृद्धि होगी. धनु राशि जातकों को सरकारी नौकरी मिलने की संभावनाएं हैं. सूर्य गोचर का समय पूर्ण रूप से आपके पक्ष में होगा. 

कन्या राशिः सूर्य गोचर से कन्या राशि जातकों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आपको विरोधियों से बचकर रहने की जरूरत है. नौकरी करने वाले जातकों को कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. 

यह भी पढ़ें- Maha Shivratri 2023: महाशिवरात्रि 18 या 19 फरवरी को? जानें कब बरसेगी शिव भक्तों पर भोले की कृपा

Trending news